6 पंडित दीनदयाल मार्ग केंद्रीय भाजपा कार्यालय नई दिल्ली ।

आज 28 सितंबर को भाजपा के सभी राष्ट्रीय महामंत्री एवं देश के अन्य राज्यों के प्रभारियों और सह प्रभारियों के साथ बैठक हुई।इसमें 2022 के हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा चुनाव और 7 राज्यों के 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव जिसमें छत्तीसगढ़ भी शामिल हैं और 2024 के होने वाले लोकसभा चुनाव भी।आज इन सबको लेकर मंथन किया गया ।

इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने की।
इस बैठक के बाद छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने छत्तीसगढ़ आने के पहले 1 घंटे तक छत्तीसगढ़ के बारे में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा से बंद कमरे में चर्चा की उसके बाद ओम प्रकाश माथुर भाजपा की प्रदेश प्रभारी रह चुकी डी पुरंदेश्वरी से भी बंद कमरे में 40 मिनट तक चर्चा की और छत्तीसगढ़ का फीडबैक लिया।
सूत्र यह बता रहे हैं दशहरे के बाद भाजपा के प्रभारी ओम प्रकाश माथुर छत्तीसगढ़ आएंगे और संभावना है कि 6 अक्टूबर को धमतरी जिले के गंगरेल में होने वाली महत्वपूर्ण बैठक में भी भाग ले सकते हैं।

चूंकि छत्तीसगढ में डाॅक्टर रमन सिंह जो तीन बार लगातार मुख्यमंत्री रह चुके हैं और बेहद गंभीरता व शालीलना से अपनी राजनीति के लिए जाने जाते हैं ऐसे में यहां ओम माथुर जैसे वरिष्ठ व दिग्गज को काफी सोची समझी रणनीति व भाजपा के कुछ वरिष्ठ बेलगाम नेताओं पर अंकुश के तहत ही भेजना माना जा रहा है।

By admin

You missed