आरक्षण मामले पर भाजपा ने आज तीन संभाग में ज़मीन पर उतरकर सरकार को घेरा।

बस्तर,दुर्ग व सरगुजा संभाग में किया गया चक्काजाम।

कोण्डागांव

भाजपा ने किया NH 30 को कोई जाम,
कोण्डागांव के पास नारायणपुर तिराह के पास चक्का जाम किया।


मौके पर भाजपा के दिग्गज नेता केदार कश्यप, लता उसेंडी, विक्रम उसेंडी, महेश गागड़ा, दिनेश कश्यप, पूर्व विधायक व भारी संख्या में भाजपाई मौजूद थे।
32% आरक्षण मामले को लेकर किया चक्का जाम, कांग्रेस भूपेश सरकार पर साधा निशाना।
छत्तीसगढ़ में अनुसूचित जनजाति वर्गों को दिए जाने वाले 32% आरक्षण में से 12% आरक्षण घटाए जाने को लेकर अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे 130 सड़क में 2 घंटे से अधिक समय तक चक्का जाम कर अनुसूचित जनजाति वर्ग भाजपा, अनुसूचित जनजाति वर्ग भाजपा युवा मोर्चा एव अनुसूचित जनजाति महिला मोर्चा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने चक्का जाम किया।दरअसल प्रदेश सरकार पर भाजपा अनुसूचित जनजाति वर्गों ने आरोप लगाया कि इस सरकार ने आदिवासियों को दिए जा रहे आरक्षण की विरोधी सरकार है।जिसकी वजह से हाईकोर्ट में अच्छे वकील के द्वारा बहस नही किए जाने की वजह से 32 % आरक्षण को घटाकर 20% कर दिया गया है. जिसकी वजह से आदिवासियों में आक्रोश व्याप्त है।वहीं भाजपा द्वारा कहा गया है कि आने वाले समय में उग्र आंदोलन के साथ बूथ लेवल स्तर पर जाकर इस सरकार की म॔शा को बताएंगे और आने वाले 2023 चुनाव में इसका मुंहतोड़ जवाब जनता देगी। नंद कुमार साय समेत इसमें भाजपा के पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा,पूर्व सांसद कमलभान सिंह और अंबिकापुर के पूर्व महापौर प्रबोध मिंज इसमें अगुवाई किए। साथ ही कहा कि एक भी वोट समाज की ओर से नहीं मिलेगा।

सरकार ने ध्यान नहीं दिया।हम उग्र आंदोलन भी करेंगे-नंद कुमार साय।

भाजपा के दिग्गज आदिवासी नेता नंद कुमार साय आज बेहद आक्रामक दिखे।इन्होंने कहा समाज का एक भी वोट नहीं पड़ेगा।सरकार की लापरवाही से आरक्षण कम हुआ।कांग्रेस को इसे समझना होगा हम उग्र आंदोलन भी करेंगे।

By admin

You missed