ब्रेकिंग न्यूज़
प्रवर्तन निदेशालय याने की ईडी छत्तीसगढ़ से लेकर नई दिल्ली के उच्चतम न्यायालय तक आज चर्चा में रही। जहां छत्तीसगढ़ में गरियाबंद जिले के पांडुका पहुंच चुकी है छत्तीसगढ़ शासन के चिप्स ऑफिस में प्रवेश कर चुकी है आदिम जाति कल्याण विभाग के बहुचर्चित अधिकारी के भिलाई स्थित बंगले में प्रवेश कर चुकी है इसका परिणाम क्या होगा यह हमें इंतजार करना होगा लेकिन।
बहुचर्चित छत्तीसगढ़ का नान घोटाले को लेकर ईडी उच्चतम न्यायालय नई दिल्ली गई हुई है जिस पर सूत्रों के अनुसार आज उच्चतम न्यायालय नई दिल्ली में दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं के बीच गरमागरम बहस होने की जानकारी निकलकर बाहर आ रही है और अब इसकी सुनवाई उच्चतम न्यायालय ने स्थगित करते हुए 20 अक्टूबर 2022 को 3:30 बजे इसकी पुनः सुनवाई प्रारंभ करेगी क्या न्यायालय 20 अक्टूबर को कोई आदेश पास कर सकती है ईडी ने इसकी सुनवाई छत्तीसगढ़ राज्य से किसी दूसरे राज्य में करने की मांग भी की है उच्चतम न्यायालय के आदेश का इंतजार है।

आज जो तीखी बहस हुई है उसमें ईडी की तरफ से एटार्नी जनरल तुषार मेहता ने कहा कि छत्तीसगढ में इस बड़े मामले की सुनवाई में कई गवाह पलट गए और वो दवाब में हैं।

सूत्रों के अनुसार ईडी के पास ऐसी चैटिंग है जो इस मामले का रूख ही बदल सकती है।

इससे तय है कि अब छत्तीसगढ के दो वरिष्ठ आईएएस अनिल टुटेजा और डाॅक्टर आलोक शुक्ला की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है।

वहीं छत्तीसगढ सरकार की तरफ से और बचाव पक्ष से मुकुल रोहतगी और कपिल सिब्बल जैसे दिग्गज वकील की दलीलों से गरमा गरम बहस काफी देर तक चलती रही।

By admin

You missed