छत्तीसगढ़ भाजपा के 34 ज़िलाध्यक्ष ज़िला के प्रभारी और सह प्रभारी के साथ ही विधानसभा प्रभारी सहित आमंत्रित अन्य नेताओं की बैठक आज 19 अक्टूबर को प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में संपन्न हो रही है।
इस बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने स्पष्ट संदेश और निर्देश दिया कि 2023 के विधानसभा चुनाव में समय बहुत कम बचा है। इस बैठक से अपने-अपने क्षेत्र में जाने के बाद सभी चुनावी मोड के हिसाब से क्षेत्र में पार्टी का जनाधार बढ़ाने और जनता की समस्या को लेकर आंदोलन करने को तैयार रहें।
1 नवंबर 2022 से धान खरीदी प्रारंभ हो रही है इस पर नज़र रखने के साथ ही किसानों की परेशानी दूर करने के लिए खरीदी केंद्रों में भी सक्रिय रहना होगा।

अजय जामवाल ने स्पष्ट कहा कि.2018 में. किसान भाजपा के विरोध में थे लेकिन 2023 में भाजपा के पक्ष में रहें ऐसा संतोषजनक काम करें।
सूत्र बता रहे हैं कि महिला मोर्चा का एक प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन बिलासपुर में करने का निर्णय लिया गया है।
आदिवासियों के आरक्षण के मामले को लेकर भी बस्तर संभाग और सरगुजा संभाग सहित रायगढ़ और जशपुर में आदिवासियों के हित में रणनीति बनाकर आगे बढ़ने का निर्देश दिया गया है।
क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल जी ने स्पष्ट कहा कि अब कोई कोताही नहीं बरती जाएगी सभी अपना पूरा समय 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए पदाधिकारी देने के लिए तत्पर रहें।

गौरतलब है कि कल ही कुछ ज़िलों के भाजपा ज़िलाध्यक्ष बदले गए हैं।ऐसे में कुछ जगहों के सुस्त ज़िलाध्यक्षों पर भी पैनी निगाह है यदि ये जिलाध्यक्ष अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए तो संगठन के पास दूसरी पंक्ति के लोग की पूरी सूची अंदरूनी सर्वे के आधार पर तैयार करके रख ली गई है।

By admin

You missed