मृत गाय को ट्रैक्टर से बांधकर घसीटते ले जा रहे थे नगर पंचायत अर्जुन्दा के कर्मचारी। सरेराह इस हरकत का राहगीर ने वीडियो बनाया ।वीडियो सामने आने पर कलेक्टर के निर्देश पर तीनों कर्मचारी पर गिरी गाज किये गये कार्य से पृथक।

बालोद ज़िले के अर्जुंदा नगर पंचायत क्षेत्र में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नगर पंचायत अर्जुंदा के तीन सफाई कर्मचारियों द्वारा सड़क पर पड़ी मृत गाय को ट्रैक्टर के पीछे बांधकर सड़क पर घसीटते हुए ले जाया जा रहा था जिसका किसी ने वीडियो बनाया जिसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ ।जिसपर कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने पूरे मामले को संज्ञान में लिया और नगर पंचायत अधिकारी को तीन प्लेसमेंट कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है। तीनों सफाई कर्मचारी बताये जा रहे और नगर पंचायत अर्जुन्दा मे प्लेसमेंट बतौर कर्मचारी नियुक्त हैं।

वीडियो हुआ वायरल,छत्तीसगढ सरकार की हुई किरकिरी,कलेक्टर ने लिया संज्ञान।

नगर पंचायत अर्जुंदा के ट्रैक्टर से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पंचायत के ट्रैक्टर से मृत गाय को घसीटते हुये ले जाते हुए दिखाया गया है जो कि मानवीय दृष्टिकोन से काफी आहत पहुंचाने वाला है और कार्य मे शामिल कर्मचारीयों की अपने कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही को दर्शाता है जिसको लेकर नगर पंचायत से 3 प्लेसमेंट कर्मचारियों को कार्य से पृथक कर दिया गया है।

कलेक्टर को जानकारी लगते ही की कार्रवाई।

बालोद जिला कलेक्टर कुलदीप शर्मा को जानकारी लगते ही प्रशासन की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली इसके बाद सीएमओ अर्जुंदा को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया। इसके साथ ही प्लेसमेंट कर्मचारी नीलकंठ ठाकुर , रामाधार गैंड्रे, तामेश्वर प्रसाद को तत्काल प्रभाव से पृथक किया गया है।

तीनों कर्मचारियों को कार्य से पृथक करने का मुख्य नगरपालिका अधिकारी का आदेश।

भारतीय जनता पार्टी अर्जुंदा के सैकड़ों कार्यकर्ता पूरे मामले को लेकर कहा की यह कृत्य मानवता को शर्मसार करने वाला है वह भी ऐसे समय मे जब कांग्रेस छत्तीसगढ राज्य में अपनी सरकार को गाय और गौठान के लिए तत्परता से काम करने के बारे में प्रचार प्रसार से पीछे नहीं हटती।

ये वीडियो सभ्य समाज के मुंह पर साथ ही सरकारी तंत्र के साथ साथ पूरे समाज के मुंह पर तमाचा है।

By admin

You missed