छत्तीसगढ व मध्यप्रदेश के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल ने आज 27 अक्टूबर को रायपुर शहर के चारों विधानसभा क्षेत्र रायपुर पश्चिम, रायपुर दक्षिण, रायपुर उत्तर और रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तर और मंडल स्तर तक के कार्यकर्ताओं से सीधे चर्चा की।

अजय जमवाल ने इन कार्यकर्ताओं का सीधे सीधे परिचय लिया। जमवाल का मानना है कि यही वह कार्यकर्ता हैं जो मतदान केंद्र में मेहनत करके मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में मतदान करवाते हैं। सभी कार्यकर्ताओं को उन्होंने 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने की बात कही और 11 नवंबर को रायपुर में होने जा रहे महिला मोर्चा के विशाल प्रदर्शन में अधिक से अधिक लोगों को उपस्थित करने का निर्देश दिया।

इस बैठक में अजय जमवाल के अलावा प्रदेश महामंत्री संगठन पवन साय, रायपुर संभाग भाजपा के प्रभारी सौरभ सिंह और भाजपा शासन में 15 वर्ष तक मंत्री व रायपुर पश्चिम के विधायक रह चुके राजेश मूणत भी उपस्थित थे। आज भाजपा के उपरोक्त चारों विधानसभा क्षेत्रों में से मात्र रायपुर दक्षिण की ही सीट है जो बृजमोहनअग्रवालके नाम है।शेष तीनों सीट2018 के विधानसभा चुनाव में भाजपा हार चुकी है।
इस बैठक से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल ने कार्यकर्ताओं के अंदर जो भावना पनप रखी है उसका भी बारीकी से आंकलन कर गहरी जानकारी भी ली। बताया जा रहा है कि इसी आधार पर भविष्य में विधान सभा चुनाव की रणनीति तय की जाएगी।

वहीं बड़े भाजपाईयों को इस बैठक से ये कड़ा संदेश दिया गया है कि हवा हवाई दावे अब संगठन कतई बर्दाश्त करने वाला नहीं है।तेजी से अंतिम पंक्ति तक के भाजपा कार्यकर्ताओं को आगे लाकर उन्हें प्रमुखता दी जाएगी।

By admin

You missed