मामला अदानी के लिए सरगुजा में जंगल कटने का हो या बस्तर में आदिवासियों के अधिकार का हो।अब छत्तीसगढ के आदिवासी समाज के लोग भाजपा कांग्रेस दोनों ही पार्टी की वादाखिलाफी से तंग आकर अपने समाज के प्रत्याशी को जिताने की बात कर रहे हैं।

कांकेर जिले का भानूप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव गर्म हो चुका है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर ऐसा कि सीधे बात चरित्र पर ही आ रही है।
2019 मैं झारखंड में एक मामले में विवाद की स्थिति निर्मित हो गई है सच्चाई क्या है यह तो धीरे-धीरे सामने आएगी लेकिन कांग्रेस आक्रामक है ।आज 21 नवंबर को इसका जवाब भाजपा प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर दे सकती है।
2019 का मामला सूत्र यह भी बता रहे हैं कि चालान न्यायालय में पेश हो चुका है। आरोप गंभीर है इसमें जमानत भी नहीं है तो फिर ब्रह्मानंद नेताम को गिरफ्तार अभी तक क्यों नहीं किया गया चुनाव के समय ही यह मामला क्यों उठाया गया?
इन सबके बीच सर्व आदिवासी समाज गांव गांव में सक्रिय हो गए हैं वह अपने आदिवासी भाइयों को शपथ दिला रहे हैं कि सर्व आदिवासी समाज का जो प्रत्याशी घोषित होगा मतदान उसी के पक्ष में करना है वीडियो का अवलोकन करें।
भानूप्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कच्चे मैं आदिवासी समाज के लोग शपथ ले रहे हैं।

कांकेर ज़िले के कच्चे गांव में बड़ी संख्या में आदिवासी समाज के लोग देवी देवता के समक्ष शपथ लेकर अपने समाज द्वारा निर्धारित प्रत्याशी को वोट देने का संकल्प लेते हुए।

By admin

You missed