छत्तीसगढ के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव का एक बड़ा बयान आज सामने आया है।इसमें टी एस सिंहदेव ने आरोप सही होने पर कार्यवाही की बात कहकर अपनी ही सरकार को अप्रत्यक्ष रूप से कटघरे पर खड़ा कर दिया है।बाद में सिंहदेव ने ईडी की शैली पर भी सवाल उठाए मगर सौम्या चौरसिया पर एक बड़ा बयान दे दिया।

छत्तीसगढ में ईडी ने कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की खासमखास अधिकारी सौम्या चौरसिया को गिरफ़्तार कर 15 दिन की रिमांड मांगी थी पर ईडी को चार दिन की ही रिमांड मिली।लेकिन छत्तीसगढ में सरकार की सबसे पावरफुल अधिकारी के ईडी के गिरफ्तार करने पर एकाएक सियासी भूचाल खड़ा हो गया है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उप सचिव सौम्या चौरसिया की गिरफ्तारी के बाद स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि ईडी के दम पर राजनीतिक फेरबदल करने का  बीजेपी प्रयास कर रही हैं। इधर ईडी की कार्रवाई पर टीएस सिंहदेव ने सवाल उठाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त बीजेपी से जुड़े लोगों के खिलाफ ईडी कार्यवाही नही कर रही हैं।  वही षडयंत्र पूर्वक विपक्ष के खिलाफ ईडी  कार्रवाई की जा रही है। साथ ही कहा कि सौम्या चौरसिया पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप सही साबित हुए तो निश्चित रूप से कार्यवाही होनी चाहिए।

सौम्या चौरसिया पर टी एस सिंहदेव का बड़ा बयान।

By admin