कोरबा के विधायक व छत्तीसगढ़ सरकार में राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल कोरबा में ट्रांसपोर्ट नगर बरबसपुर के 42 एकड़ में पहले चरण में पहला भाग और 30 एकड़ में दूसरा फेस बनाने का निर्णय लिया गया था। राजपत्र में भी प्रकाशित हुआ आखिर यह काम गति क्यों नहीं पकड़ रहा है।
राजस्व मंत्री ने स्पाॅट पर उपस्थित अधिकारियों से कहा कि कलेक्टर से बात करिए और वहां अपने घर में बैठा है मैं मुख्य सचिव से बात किया हूं उन्होंने बाहर जाने की कोई छुट्टी नहीं ली है।
उन्होंने स्पॉट पर उपस्थित अधिकारियों से कहा कि ट्रांसपोर्ट नगर शिफ्ट नहीं होगा अगर शिफ्ट होगा तो कोरबा का कलेक्टर।
राजस्व मंत्री के पूर्व कलेक्टर रानू साहू के साथ भी संबंध अच्छे नहीं थे।वर्तमान में रानू साहू पर भी ईडी का शिकंजा कसता नज़र आ रहा है।

कोरबा कलेक्टर के लिए जमकर खरी खोटी सुनाई मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने।

देखा जाए तो कोरबा कलेक्टर संजीव कुमार झा के अंबिकापुर से कोरबा पहुंचने के बाद ही दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं।ईडी के राडार पर आईं पूर्व कोरबा कलेक्टर रानू साहू पहले यहीं थीं।जब ईडी ने कोरबा के खनिज विभाग को सील कर जांच की थी तो भी संजीव कुमार झा से पूरे रिकार्ड की छानबीन की गई थी।गौरतलब है की संजीव कुमार झा कोरबा कलेक्टर से पहले दो अन्य ज़िलों बलरामपुर और सरगुजा के भी कलेक्टर रह चुके हैं।उनकी कार्यशैली को लेकर वहां भी प्रश्न उठे हैं।अब देखना है कि वर्तमान कोरबा कलेक्टर संजीव कुमार झा जो कि तीन ज़िलों के कलेक्टर का ताज पहनने का लगातार रिकार्ड बनाकर रखे हैं,आने वाले दिन कहीं उनके लिए भी मुसीबत का सबब बनकर आते हैं या पिछले दो ज़िलों के कलेक्टर रहते हुए आयाराम गयाराम साबित होते हैं।

By admin