रायपुर/नई दिल्ली :
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने तय कार्यक्रम के अनुसार 27 अगस्त को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचेंगे, रायपुर के दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखी गई किताब मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी से जुड़े एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उसके बाद अमित शाह छत्तीसगढ़ में बीजेपी के संगठनात्मक कामकाज की चर्चा करेंगे।

सितंबर के पहले हफ्ते में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ के दौरे पर आएंगे, अभी जेपी नड्डा के दौरे की तारीख फाइनल नहीं हआ है। जेपी नड्डा के दौरे को लेकर छत्तीसगढ़ में तैयारियां तेज हो गई है।

बीजेपी के दोनों नेताओं अमित शाह और जेपी नड्डा का दौरा छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर देखा जा रहा है। बीजेपी सूत्रों के मुताबिक विधानसभा चुनाव और संगठनात्मक तैयारियों को लेकर यह दौरा होगा, जिसमें जेपी नड्डा और अमित शाह छत्तीसगढ़ में संचालित केंद्रीय योजनाओं को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे।

सूत्रों के अनुसार गोपनीय तरीके से छत्तीसगढ में भाजपाई नेताओं के पूरे आंकड़े अमित शाह के पास पहले ही पहुंच चुके हैं।वो पूरे तथ्यों के साथ यहां सुस्त नेताओं की पूरी तरह से खोज ख़बर लेने के मूड में हैं।

पार्टी हाशिए में क्यों गई,किसने क्या किया ये हर तथ्य की रिपोर्ट वो बेहद गोपनीय तरीके से मंगवा कर रख चुके हैं।

By admin

You missed