आरएसएस व संघ परिवार,भाजपा तो गुरु हैं,कमी निकालते हैं राहुल गांधी ये कहे इस पर डाक्टर रमन ने कहा कि” चलिए गुरू हैं तो कुछ तो अच्छा सीखें राहुल गांधी। पद यात्रा ( भारत जोड़ो )से ज्ञान चक्षु तो खुले।कुछ तो अच्छा सीखे, पीएम आवास पाने के लिए महिला द्वारा आत्महत्या का प्रयास करना निगम की लापरवाही – डॉक्टर रमन

दुर्ग 1 जनवरी । राजनीतिक दृष्टिकोण से कटाक्ष करने के लिए, बात करने के लिए आलोचना करने के लिए, भारतीय जनता पार्टी सक्षम है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नहीं मालूम है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ. सामाजिक संगठन है, देश की चिंता करता है, समाज की चिंता करता है। राजनीतिक मुद्दों पर आरएसएस एवं संघ परिवार की भूमिका नहीं होती है। यदि राहुल गांधी संघ परिवार को गुरु मानते हैं तो उनसे कुछ तो अच्छा सीखे । उपरोक्त बातें पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के द्वारा पीएम आवास के लिए आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला का कुशलक्षेम जानने सेक्टर 9 अस्पताल पहुंचने पर कल रात को पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही।
डॉ रमन सिंह ने कहा कि 2 दिन पूर्व गुरुवार को राजनांदगांव के लखोली बैगा पारा निवासी यासमीन बेगम द्वारा प्रधानमंत्री आवास पाने के लिए आत्मदाह करना दुखद घटना है अपने मकान के लिए धरना दिया प्रदर्शन किया उसके बावजूद नगर पालिक निगम के द्वारा घर को सील कर दिया गया सबके सामने महिला के द्वारा सार्वजनिक रूप से आत्मदाह किया गया परंतु उसे बचाने के लिए कोई सामने नहीं आया नगर निगम ने असहयोग किया है केवल निगम के कर्मचारी खड़े होकर तमाशा देखते रहे बहुत ही निंदनीय है गणित करने वाली है घर का चुना जाना उसके मन को तोड़ दिया है डॉ रमन सिंह ने कहा कि घटना के दौरान कई लोग उपस्थित थे लेकिन किसी ने भी समझाने का प्रयास नहीं किया यदि किया होता तो सब कुछ ठीक हो जाता महिला के इस आत्मघाती प्रयास को नहीं रोकना निगम की घोर लापरवाही है उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में 1600000 आवास की यही हालत है एक आवास का उदाहरण यासमीन जैसा हमारे सामने आया है उन्होंने कहा कि व्यक्ति आवाज से जुड़ा होता है जान देने को भी तैयार है परंतु आवाज छोड़ने को तैयार नहीं है । प्रदेश में 16 लाख लोगों पर क्या बीत रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए विधानसभा में ध्यानाकर्षण में इस विषय पर चर्चा करेंगे शासन से मांग करेंगे की यासमीन के इलाज के लिए व्यवस्था की जाए फिलहाल मधुसुधन की ओर से प्रभावी प्रयास किया गया है उन्होंने सेक्टर 9 अस्पताल द्वारा किए जा रहे इलाज पर संतोष व्यक्त किया।

राहुल गांधी को पद यात्रा से कुछ तो ज्ञान आए,ज्ञान चक्षु खुल जाए।कुछ तो अच्छा सीखे अच्छी बात है।

By admin