वाह रे कांग्रेस विधायक। मैं हूं डाॅन पर थिरके भी और कर दिया हवाई फायर।

मैं हूँ,मैं हूँ,मैं हूं डॉन।

फ़िल्म डाॅन में अमिताभ बच्चन को आपने इस गाने पर थिरकते और डाॅन के रोल में तो सबने देखा है।मगर हक़ीक़त में जब कोई डाॅन के गेटअप में डॉनगिरी पर उतर आए वो भी कोई आमजन नहीं बल्कि विधायक।
‘मैं हूं डॉन’ गाने पर कोतमा से काँग्रेस विधायक सुनील सराफ ने थिरकते हुए हवा में की फायरिंग, नव वर्ष के अवसर पर अपने ही घर में आयोजित पार्टी के आयोजन में विधायक ने फ़िल्मी स्टाईल में रिवाल्वर निकालकर मंच में किया हवा में फायर।
मध्यप्रदेश के अनूपपुर ज़िले के कोतमा से काँग्रेस विधायक सुनील सराफ सदैव विवादों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। ताजा मामला कोतमा कांग्रेस विधायक द्वारा नव वर्ष के अवसर पर अपने घर पर दी हुई पार्टी में ‘मैं हूं डॉन’ गाने पर पहले तमंचा लहराया और फिर हाथ ऊपर कर गोली दाग दी। हर्ष फायर करते हुए मैं हूं डॉन गाने पर जमकर थिरक रहे थे विधायक जी जिसका वीडियो देर रात सोशल मीडिया में वायरल होने लगा। मंच पर” मैं हूं डॉन” गाने में थिरकते वक्त मंच पर विधायक के साथ कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष पार्षद पति मनोज सोनी और कोतमा नगर पालिका के उपाध्यक्ष पति बद्री ताम्रकार मौजूद थे। मंच पर जो रिवाल्वर विधायक ने लहराई वो उनकी ही लाइसेंसी है। जो कि साल भर पूर्व में रात्रि के समय हुए विवाद के बाद विधायक द्वारा अपनी सुरक्षा के लिए ली गई थी।
लेकिन नव वर्ष और पार्टी में संगीत के दौरान इस तरह की हर्ष फायरिंग एक विधायक को क्या शोभा देती है?

उक्त मामले को लेकर अब तक कांग्रेस पार्टी से किसी भी प्रकार की सफाई नहीं आई है। वहीं सोशल मीडिया में विधायक का यह कारनामा वायरल होता जा रहा है। हालांकि प्रदेश के गृह मंत्री के आदेश के बाद कोतमा पुलिस ने विधायक जी के खिलाफ शिकायत तो दर्ज कर ली है, और जाँच उपरांत कार्यवाही की बात कह रही है।

By admin