बिलासपुर ब्रेकिंग

भाजपा के पोस्टर से रमन सिंह का फोटो गायब।भाजपा कार्यालय के सामने लगाया गया नेताओं का ये पोस्टर भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर के स्वागत में लगाया गया है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व तीन बार के मुख्यमंत्री हैं डॉक्टर रमन सिंह।पोस्टर से रमन सिंह का फोटो गायब होने पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा- रमन सिंह हमारी पार्टी के मार्गदर्शक,लोगों के दिलों में हैं रमन, उन्हें पोस्टर में कहां खोजने की जरूरत नहीं।ये कहकर नारायण चंदेल ने भी कूटनीतिक जवाब दिया यानि संगठन के इशारे को अब यहां के भाजपा नेताओं को समझ आना शुरू हो गया है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर ने जिला भाजपा कार्यसमिति की ली बैठक।पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा- प्रदेश में सरकार बनाना कोई चुनौती नहीं।2023 में पूर्ण बहुमत से बनाएंगे सरकार। हर बूथ को सक्रिय कर पूरी तैयारी कर रहे हैं।हमारी तैयारी पार्टी के नीचे स्तर तक होती है, जिसे पार्टी में कोई भी नकार नही सकता।भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर मैं बिलासपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि 2023 में हम छत्तीसगढ़ में सरकार बना रहे हैं । मैं नौ राज्यों का प्रभारी रह चुका हूं वहां सरकार बनाकर ही हटा हूं।

नारायण चंदेल का कूटनीतिक जवाब रमन सिंह के लिए कहा “आप उन्हें पोस्टरों में क्यों खोज रहे हैं।वो हमारे दिल में हैं।

स्पष्ट है कि समझदार के लिए इशारा काफी है।रमन सिंह को मार्गदर्शक बताना शुरू कर दिया गया है इससे स्पष्ट है की छत्तीसगढ की सक्रिय राजनीति में वो अब चेहरा नहीं बनाए जायेंगे।

By admin