रायपुर में गोली कांड में अंबिकापुर के व्यक्ति की संलिप्तता।

राजधानी रायपुर में एक बार फिर गोली चलने की ख़बर सामने आई है।मामले में पुलिस ने 60 साल के शख्स को पकड़ा है। यह पूरा मामला थाना न्यू राजेंद्र नगर का है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने गोविंद सारंग परिसर के सामने सार्वजनिक जगह पर बंदूक से फायरिंग की है।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कार में एक व्यक्ति मिला। पुलिस के पूछने पर व्यक्ति ने अपना नाम उमेश सिंह बताया है।अपनी 315 बोर राइफल से सार्वजनिक स्थान पर फायर करना बताया कि जिसे मौके पर राइफल रखने के संबंध में नोटिस दिया जो राइफल के लाइसेंस की मियाद दिनांक 31दिसंबर को समाप्त होना लिखित में दिया।जिसके बाद पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज आरोपी उमेश सिंह पिता सूरज नारायण उम्र 60 साल पता नवापारा चर्च के पास अंबिकापुर को गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल।

इस मामले पर रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने कहा है कि एक्सीडेंटल फायर का केस है मगर सार्वजनिक स्थल पर ऐसा हुआ है।राइफल लायसेंसी थी पर पिछले महीने लाइसेंस खत्म हो चुका है।हमने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है न्यायालय में पेश कर रहे हैं। घटना कल की है।साथ ही लाइसेंस अब न मिले इसके लिए भी हम लिखित में देंगे।

राइफल समेत पुलिस थाने में व्यक्ति।

By admin