सरगुजा ज़िले की पुलिस पुलिसिंग की जगह अजीबो-गरीब कामों में व्यस्त है।लगातार आलोचना के बाद भी ज़िले की कानून व्यवस्था में सुधार तो दिख नहीं रहा बल्कि लगातार गिरावट ही आ रही है।

देखिए वीडियो में लखनपुर थाने के अंदर नेताजी के बर्थडे पर कटा केक।

सरगुजा जिले के लखनपुर थाना में बर्थडे पार्टी मनाने को लेकर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव का भी बयान आया है।दरसअल लखनपुर थाने के अंदर भाजपा नेता प्रदीप साहू का थाने में केक काटकर जन्मदिन मनाया गया. इस दौरान थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी प्रशांत देवांगन सहित थाना के स्टाफ भी मौजूद रहे. इस मामले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि किसी भी तरह से बर्थडे पार्टी सरकारी औदे में इस तरह के कार्यक्रम नही होने चाहिए और हुआ है तो भले ही भाजपा के हो या कांग्रेस के ऐसा होने पर कार्रवाई होनी चाहिए, साथ ही कहा कि थाने में इस तरह से केक कटाना वह भी किसी शासकीय कार्य स्थल में यह कही से औचित्य नही है।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने थाने में केक काटकर बर्थडे मनाने को लेकर कहा ये नहीं होना चाहिए।

ज़िले में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है इसे लेकर विपक्ष को संज्ञान लेना चाहिए मगर यहां तो भाजपा नेता का धाने के अंदर ही बर्थडे मनाया जा रहा है।अब कांग्रेस के विधायक और मंत्री इस पर संज्ञान लेते हुए इसे गलत परंपरा बता रहे हैं मगर भाजपा जो ज़िले में शून्य पर सिमटी हुई है उसके नेता अब क्या कहेंगे ये तो आने वाला समय ही बताएगा।पर भाजपाई जनता जनार्दन के बीच किस मुंह से जायें ये चर्चा गरम है और यदि भाजपा संगठन इन सब बातों को नज़र अंदाज़ करते रहेगा तो आने वाले चुनाव में भी भाजपा की स्थिति बद से बदतर ही होगी इसमें कोई संदेह नहीं है।

वहीं बड़े बड़े इवेंट करके समाचार की सुर्खियों में रहने के शौकीन सरगुजा पुलिस के आला अधिकारियों की भी जमकर किरकिरी हो रही है।

By admin