लिपस्टिक पावडर पर्स में नहीं रखें एक छोटा सा चाकू जरूर रखें।लड़कियों को कट्टरता से संस्कार देने की ज़रूरत।

रतलाम पहुंचीं साध्वी प्राची ने आक्रामक रूख अपनाकर एक के बाद एक करके धमाकेदार बयान दे डाले।

मदनी को हिन्दू धर्म की ABCD नहीं मालूम।

साध्वी प्राची अपने विवादित बयानों के कारण से जानी जाती हैं।

अनादि कल्पेश्वर दर्शन करने पहुंचीं संत साध्वी प्राची ने मीडिया से चर्चा में कई बातें बेहद आक्रामक होकर कहीं।

ओम और अल्लाह के बयान पर प्राची का पलटवार बोली मदनी को हिंदू धर्म की ABCD नहीं मालूम।

हिन्दू राष्ट्र था , हिन्दू राष्ट्र रहेगा , तुम केवल कागज ढूंढते रहो ।

कान खोल कर सुन लो मदनी।1947 में धर्म के आधार पर देश का बंटवारा हुआ था।शांति से कान खोल कर सुन लो मदनी “हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र था,हिंदू राष्ट्र है और हिंदू राष्ट्र ही रहेगा।”

सन्तो की देश को जरूरत है उनका सम्मान कीजिये ।

संत साध्वी प्राची बुधवार को आलोट पहुंची । जहां उन्होंने धरोला स्थित अनादि कल्पेश्वर के दर्शन कर भगवान का जलाभिषेक किया,मंदिर समिति के सदस्यों ने साध्वी को मंदिर के इतिहास से भी रूबरू करवाया, दर्शन कर साध्वी प्राची बगलामुखी माता के दर्शन के लिए निकलीं।

मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने मदनी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनको हिंदू धर्म की ABCD भी नहीं पता है। मदनी जैसे लोगों ने सन 47 में देश का बंटवारा करवाया था और कहा था कि हम हिंदुओं के साथ नहीं रहेंगे, प्राची ने कहा कि हिंदुस्तान हिंदू राष्ट्र था और हिंदू राष्ट्र ही रहेगा।
लिपस्टिक नहीं बेटियों को पर्स में चाकू रखना चाहिए साध्वी।
साध्वी प्राची ने कहां की अपनी बेटियों को बचाने के लिए कट्टर संस्कार देने पड़ेंगे । मै तो कहूंगी पर्स में लिपस्टिक की जगह चाकू रखना चाहिए, जेहादी गर्दन उतारने पर उतारू हो उससे पहले वह उसकी गर्दन उतार दे।
अनादि कल्पेश्वर दर्शन करने पहुंची संत साध्वी प्राची, ओम और अल्लाह के बयान पर प्राची का पलटवार बोली मदनी को हिंदू धर्म की ABCD नहीं मालूम। उन्होंने धरोला स्थित अनादि कल्पेश्वर के दर्शन कर भगवान का जलाभिषेक किया,मंदिर समिति के सदस्यों ने साध्वी को मंदिर के इतिहास से भी रूबरू करवाया, दर्शन कर साध्वी प्राची बगलामुखी माता के दर्शन के लिए निकली। साध्वी प्राची अपने विवादित बयानों के नाम से जानी जाती है । साध्वी प्राची मूलतः उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की रहने वाली है।

By admin