लगातार कथावाचकों के सनातन धर्म के प्रति बहुत ही तेजी से एक के बाद एक बयान सामने आ रहे हैं।एक ओर धीरेन्द्र शास्त्री हिंदू राष्ट्र का संकल्प ले लोगों से अपील कर रहे हैं वहीं तेज तर्रार देवकीनंदन ठाकुर ने छिंदवाड़ा में प्रवचन के दौरान विवादित बयान दिया है । शिव महापुराण कथा के दौरान उन्होंने कहा कि भारत में यह नहीं चलेगा कि कोई घर में 10 बच्चे पैदा करे और कोई पीछे रहे । जब तक जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बनता तब तक हर सनातनी कम से कम अपनी गोद में 5 बच्चे जरूर खिलाएं । और जब कानून बन जाए तो सरकार के हिसाब से व्यवहार करें ।ऐसा नहीं कि किसी को खुला सांड की तरह छोड़ दो और हमें दो की सीख दो।जब कानून आ जाए तो दो को खिलाओ चाहे छोरा हों या छोरी।अब इस बयान के बाद जगह जगह सोशल मीडिया समेत ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है बहस छिड़नी तय है।

पांच पांच बच्चे गोद में खिलाओ जब तक जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं आता।जब तक सनातनी बहुसंख्यक हैं तभी देश सेक्यूलर है।पूरे ब्रम्हांड में देश देख लो जहां जहां सनातनी नहीं वहां की स्थिति क्या है।

देवकीनंदन ठाकुर यहीं नहीं रूके कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है। जैसे राम जी आजाद हुए हैं वैसे कन्हैया जी भी हों।सनातन यात्रा का अगला उद्देश्य यही रहेगा।

जैसे राम जी आजाद हुए हैं वैसे कन्हैया जी भी हों।ये भी कहा देवकीनंदन ठाकुर ने।

जब तक सनातनी हैं तब तक ही देश सेक्यूलर है।

By admin

You missed