दिल दहला देने वाला वीडियो। सड़कों पर कांग्रेस के नेताओं के पोस्टर तो दिखे मगर कानून के रखवाले नहीं।आखिर छत्तीसगढ की कानून व्यवस्था इतनी बदहाल कैसे?

रायपुर में सड़कों पर नेताओं के पोस्टर दिख जायेंगे मगर कानून के रखवाले नज़र नहीं आयेंगे।

रायपुर बीती रात गुढियारी से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है।आरोपी द्वारा नाबालिग को गंडासे से गोदने से पहले का सनसनीखेज वीडियो आया सामने। गंडासे से गोदने से पहले पहाड़ी चौक की सड़को पर बाल पकड़कर घूमता रहा।कोई भी स्थानीय नही आया मदद के लिए सामने।आरोपी ओंकार तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं नाबालिग की हालत गंभीर है।

सबसे महत्वपूर्ण ये कि रायपुर में चार दिन बाद कांग्रेस का राष्ट्रीय अधिवेशन है जिसमें देश भर से कांग्रेस के नेता,पदाधिकारी छत्तीसगढ की राजधानी में जुटेंगे।मगर सड़कों पर जब युवती को बेरहमी से आरोपी घुमाते रहा तो कांग्रेस के नेताओं के पोस्टर तो सड़क पर दिखे मगर कानून के रखवाले दूर दूर तक नज़र नहीं आए।ऐसे में छत्तीसगढ की पुलिसिंग पर सवाल तो छोड़िए सीधे तौर पर आरोप लगने शुरू हो गए हैं।


आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता नाबालिग है और आरोपी की दुकान में काम कर रही थी।आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। एसपी प्रशात अग्रवाल रायपुर ने कहा है कि आरोपी को गिरफ्तार कर हम कार्यवाही कर रहे हैं वहीं एडिशनल एसपी भोज
का बयान भी आया है जिसमें आरोपी को गिरफ्तार और धारा 307 के तहत कार्यवाही की बात कही गई है।

इतने लोग तमाशबीन बने रहे।

By admin