कांग्रेस सरकार को केंद्र से किस मद से कितने रूपए लेना है ये भूपेश सरकार स्पष्ट करे।हम भाजपा के विधायक इसके लिए दिल्ली जायेंगे।एक राष्ट्रीय अखबार में छपी खबर पर आज अजय चंद्राकर जमकर भड़के और कहा कि मीडिया में इस तरह भ्रामक खबर प्रकाशित करना बहुत ही शर्मनाक है।स्तर होना चाहिए। अजय चंद्राकर ने कहा कि माननीय भूपेश बघेल जी कहते हैं कि केंद्र से 13 हज़ार 500 करोड़ लेना है वहीं माननीय टी एस सिंहदेव जी कहते हैं कि 20 हज़ार करोड़ रूपए लेना हो।लेकिन एक अखबार ने तो अति उत्साहित होकर ख़बर प्रकाशित की कि छत्तीसगढ को केंद्र से 46 हज़ार करोड़ लेने हैंइतने अधिक राशि को केंद्र से लेना बता दिया जो यक़ीनन बेहद गलत है।हम इस अखबार के विरूद्ध प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया व एडिटर गिल्ड ऑफ इंडिया में शिकायत किए हैं।ये अखबार सीधे सीधे केंद्र सरकार की छवि खराब करने में लगा है।

कांग्रेस डर्टी पालिटिक्स के तहत पेड न्यूज छपवा कर भाजपा की सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।हमने विधान सभा में भी राज्य सरकार के वरिष्ठ मंत्री रवींद्र चौबे से कहा था कि विधान सभा के पटल पर केंद्र सरकार के द्वारा किस किस मद से कितनी राशि लेनी है ये लिखकर बतायें पर वो लिखित में नहीं रख पाए।
अजय चंद्राकर यहीं नहीं रूके कहा कि हम देश के प्रधानमंत्री मोदी जी से और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी से भी इस मामले की शिकायत कर रहे हैं।

ये किस तरह का पेड न्यूज चल रहा है कांग्रेस की सरकार ये बताये।

By admin

You missed