भाजपा नेता के परिजनों ने पुलिस की इस हरकत का बनाया वीडियो।जबरन गाड़ी में लादा और ले गए थाने जैसा कि परिजनों ने बताया।

ब्रेकिंग जशपुर – जशपुर ज़िला पंचायत सदस्य गेंदबिहारी सिंह के साथ एसडीओपी शेर बहादुर सिंह ने किया दुर्व्यवहार,गार्ड के साथ मिलकर घसीटा,जमकर की मारपीट,लिया हिरासत में,ग्रामीण व बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बतौली बगीचा स्टेट हाइवे में चक्काजाम कर दिया है।एसडीओपी पर कार्यवाही की मांग को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया बगीचा थाने का घेराव।
बगीचा थाना क्षेत्र के दुर्गापारा का मामला।गेंदबिहारी सिंह सनातन संत समाज प्रमुख बभ्रुवाहन सिंह के भाई व जिला पंचायत सदस्य हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।ग्रामीणों के साथ सनातन संत समाज व बीजेपी के लोगों ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कार्यवाही की मांग शुरु कर दी है।बगीचा थाना क्षेत्र के दुर्गापारा में हुए उक्त घटना में बर्बरतापूर्ण पुलिसिया कार्यवाही को लेकर ग्रामीणों ने दुर्गापारा में चक्काजाम कर बतौली बगीचा स्टेट हाइवे को बाधित कर दिया है।वहीं बीजेपी कार्यकर्ता बगीचा थाने पंहुचकर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

इधर इस मामले पर एसडीओपी शेर बहादुर सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि जमीन संबंधी मामले की जांच करने वे दुर्गापारा गए हुए थे।

मामला सुलझाने के बाद वे बैठे हुए थे इतने में भीड़ भाड़ देखकर डीडीसी गेंदबिहारी सिंह रुक गए जहां एसडीओपी से उनकी तू तड़ाक हो गई और मामला देखते ही देखते गंभीर हो गया।जिसके बाद एसडीओपी के तीनों गार्ड ने मिलकर उन्हें अपने वाहन में बैठाया और हिरासत में लेकर बगीचा थाना ले आए।

फिलहाल इस घटना से पूरे जिले में आक्रोश व्याप्त है।जिले के भाजपा कार्यकर्ता समेत सनातन संत समाज व ग्रामीण एसडीओपी पर कार्यवाही की मांग को लेकर लामबंद हो गए हैं।

गांव के लोग चक्काजाम कर नारेबाजी कर रहे हैं।
डीडीसी गेंद बिहारी सिंह।

इस मामले पर सरगुजा आईजी ने कहा कि मामले की जानकारी आई है।साथ ही एसपी से बात के लिए कहा मगर एसपी जशपुर से संपर्क नहीं हो सका।

बहरहाल पूरे मामले का पटाक्षेप पुलिस की प्रतिक्रिया आने के बाद ही होगा लेकिन एक जनप्रतिनिधि को इस तरह ले जाना दुर्भाग्य पूर्ण ही है।

By admin