NIA source Breaking:

NIA सूत्र के मुताबिक प्रतिबंधित संगठन PFI और उससे जुड़े उसके सहयोगी संस्था से जुड़े मामले में भी हो रही है छापेमारी ।NIA द्वारा जम्मू कश्मीर सहित तमिलनाडु के मदुरै सहित अन्य लोकेशन पर किया जा रहा है सर्च ऑपरेशन।

केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए द्वारा जम्मू कश्मीर के कई लोकेशन पर सर्च ऑपरेशन । एनआईए के सूत्र अधिकारी के मुताबिक जम्मू कश्मीर के श्रीनगर, अनंतनाग, कुपवाड़ा, राजौरी, पूंछ, किश्तवाड़ सहित कश्मीर घाटी के कई लोकेशन पर चल रही है छापेमारी । पाकिस्तानी आतंकी संगठनों और उसके हैंडलर के द्वारा जम्मू कश्मीर में कई अलग अलग नामों से भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने का है आरोप।
NIA Search Operation at Tamilnadu:

प्रतिबंधित PFI और उसकी सहयोगी संस्था SDPI से संबंधित मामले में NIA के द्वारा चेन्नई के 10 लोकेशन पर सर्च ऑपरेशन को अंजाम दिया जा रहा है

सर्च ऑपरेशन के दौरान प्रतिबंधित संगठन को फिर से एक्टिव करने संबंधित कई साजिशों के बारे में जांच एजेंसी को मिला था इनपुट उसके बाद आज चेन्नई के मदुरै सहित अन्य कुल 10 लोकेशन पर किया जा रहा है सर्च ऑपरेशन। सर्च ऑपरेशन के दौरान जांच एजेंसी को मिले कई महत्वपूर्ण सबूत और दस्तावेज । एनआईए के सूत्र अधिकारी के मुताबिक है ये ख़बर।

By admin