ईडी का समन आईएएस निरंजन दास को।

ईडी के राडार पर आए लोगों की हालत अब दिन पर दिन गंभीर होती जा रही है।इसका असर अब छत्तीसगढ़ प्रदेश में पूरे सिस्टम में देखने को मिल रहा है।
ईडी शासन के सचिव को अपने कार्यालय में उपस्थित होने के लिए नोटिस जारी करती है और शासन को जानकारी नहीं है कि उनका सचिव है कहां।
आबकारी विभाग के सचिव को ईडी ने अपने कार्यालय में उपस्थित होने का नोटिस जारी किया संविदा में नियुक्त यह प्रमोटी आईएएस निरंजन दास आखिर हैं कहां?
ईडी का आरोप है कि छत्तीसगढ़ शासन की आबकारी विभाग में 2000 करोड़ का शराब घोटाला हो चुका है इसके विशेष सचिव भारत संचार निगम लिमिटेड के प्रतिनियुक्ति पर आए छत्तीसगढ़ शासन में ए पी त्रिपाठी को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है । आबकारी विभाग में नियुक्त संविदा सचिव निरंजन दास की तलाश जारी है निरंजन दास बस्तर संभाग के मुख्यालय जगदलपुर के निवासी बताए जाते हैं और छत्तीसगढ़ सरकार के आबकारी मंत्री भी बस्तर संभाग के सुकमा जिले के निर्वाचित विधायक हैं और एकमात्र प्रतिनिधि सरकार में हैं।

वहीं आज अनवर ढेबर समेत नितेश पुरोहित,अरूण पति त्रिपाठी,पप्पू ढिल्लन इन चारों की रिमांड भी ख़त्म हो रही है।देखना ये होगा कि आज ईडी क्या करती है।

इसी मामले में ईडी के द्वारा कल रायपुर के ईडी कार्यालय में संसदीय सचिव चंद्र कुमार राय से भी देर रात तक लगातार कड़ी पूछताछ के संकेत मिले हैं।

प्रमोटी आईएएस निरंजन दास और प्रमोटी आईएएस अनिल टुटेजा के विरूद्ध ईडी के द्वारा कई प्रमाण जुटाने के संकेत मिल रहे हैं।

By admin