भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास ने पीएससी भ्रष्टाचार पर आज रायपुर प्रेस क्लब में राज्य सरकार को जमकर घेरा।

OMR शीट को पेन के बजाय पेन्सिल से भरवा कर सत्ताधीश के OSD के पुत्र को विद्युत विनयामक आयोग में असिस्टेंट डायरेक्टर बनवाया गया— अभ्यार्थी पालक प्रेस वार्ता के दौरान आज रायपुर में भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास ने राज्य सरकार को जमकर घेरा।

विवादित निविदा ।

एक क्रिमिनल क्राइम करने के बाद सबसे पहले सबूत मिटाता है ठीक वैसे ही छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग उत्तरपुस्तिका और दस्तावेज को नष्ट करवा रही है— अभ्यर्थी-पालक प्रेस वार्ता।

इसके पूर्व में भी भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास ने पीएससी कार्यलय के घेराव व भाजयुमो के जंगी प्रदर्शन पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा था कि आज हमने छत्तीसगढ़ महतारी के नवजवानों की आवाज़ बुलंद की हैं। पीएससी में घोटाले और लगातर पारदर्शिता पर उठ रहे सवाल और टॉप 20 में अधिकारियों एव कांग्रेस नेताओं के रिश्तेदारों के चयन से छत्तीसगढ़ के उन लाखों युवाओं के मन में आंशका हैं लगातर लाखों युवा सवाल कर रहे हैं जॉच की मांग कर रहे हैं परंतु कांग्रेस की सरकार मूक दर्शक बनी बैठी हैं। कांग्रेस के नेता इस विषय पर ओछी और दुर्भावनापूर्ण राजनीति कर रहे हैं। भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास ने सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि सरकार शाहस दिखाए और सीबीआई जांच के लिए आगे कदम बढ़ाकर दूध का दूध और पानी का पानी करे ताकि पीएससी की विश्वसनीयता और पारदर्शिता को लेकर युवाओं के मन का संशय खत्म हो। उन्होंने कहा कि सरकार जब तक सकारात्मक कदम नहीं उठती और जांच के लिए पहल नहीं करती हैं तब तक छत्तीसगढ़ के युवाओं के हक की लड़ाई जारी रहेगी।

अब देखना ये है कि राज्य सरकार भाजपा के तीखे और सोशल मीडिया पर पीएससी में भ्रष्टाचार को लेकर क्या दलील देती है।

By admin