कांग्रेस के संभागीय सम्मेलन में गुटबाजी साफ़ दिखाई दे रही है।टी एस सिंहदेव का चेहरा अमरजीत खेमे से गायब है।
शहर का सबसे मुख्य गांधी चौक का ये वीडियो देख अंदाज़ा आसानी से लगाया जा सकता है कि टी एस सिंहदेव के गृहनगर में ही अबकी बार कद कम करने का दिखावा खुलेआम किया गया।

सरगुजा में संभागीय बैठक की जिम्मेदारी खाद्य मंत्री अमरजीत भगत सहित अन्य मंत्रियों की जवाबदेही के अनुसार कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई गई है।इसी कड़ी में खाद्य मंत्री ने जिले के अधिकारियों के साथ कल ही हेलीपैड का दौरा किया।इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि 13 जून को कांग्रेस की सभागीय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा सहित कांग्रेस के दिग्गज नेता शामिल होंगे।जिसमें संभाग के सेक्टर, जोन, सहित ब्लॉक व जिले के सभी पदाधिकारी शामिल होंगे जो संगठन के बोन मैरो वे सभी शामिल होंगे।इस कार्यक्रम को लेकर कहा कि जिस तरह से किसान बरसात से पहले खेती के लिए खेत को तैयार करता है।उसी तरह से कांग्रेस संगठन भी अपनी टीम को मजबूत करने के लिए प्रदेश भर में संभाग की बैठक आयोजित कर रही है. जिससे कि हम 2023 विधानसभा चुनाव में बेहतर परिणाम के साथ सरकार बना सके।

लेकिन रातों रात शहर में लगे पोस्टर से एक बार फिर साबित हो गया है कि कांग्रेस में टी एस सिंहदेव को लेकर एक गुट उनके लंबे कद को कमतर करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहा है।

देखना ये है कि छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी शैलजा ये सब खुली आँखों से देखकर भी कुछ करने का मन बना पाती हैं या देखकर भी आँखें बंद किए रहती हैं।

By admin