छत्तीसगढ़ में 7 जुलाई को मोदी रायपुर में विशाल सभा को संबोधित कर चुनावी शंखनाद करेंगे।

ये वीडियो मोदी के रायपुर दौरे से पहले आकर्षक अंदाज़ में तैयार किया गया है लेकिन छत्तीसगढ़ के किसी भी भाजपा नेता के चेहरे से इसमें परहेज किया गया है।

साफ़ संकेत दे दिया गया है कि छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव मोदी के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा और छत्तीसगढ़ में मोदी के कार्यक्रम में कई सौगातें भी राज्य को दी जायेंगी।

7 जुलाई शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की विशाल आमसभा होगी साथ में दो और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और अश्वनी वैष्णव भी आएँगे ये सूत्रों के हवाले से बड़ी ख़बर है।

भारत माला परियोजना का शुभारंभ भी करने के संकेत रायपुर से मिल रहे हैं।

भाजपा के स्थानीय बड़े नेताओं के चेहरे को अभी से दूर रखकर कड़ा संदेश दिया जा रहा है कि आम कार्यकर्ताओं को पार्टी महत्व देगी न कि किसी खास चेहरे को।

वहीं मोदी सरगुजा का दौरा भी शीघ्र कर केंद्र सरकार की घरेलू उड़ान योजना के तहत अंबिकापुर से विमान सेवा के शुरूआत की बहुप्रतीक्षित घोषणा कर सकते हैं।सूत्रों की मानें तो छत्तीसगढ़ के लिए लगातार सौगातों का पिटारा खोलकर केंद्र की भाजपा सरकार मास्टर स्ट्रोक लगाकर विधानसभा और लोकसभा इन दोनों चुनावों को साधने की तैयारी कर रही है।

By admin