छत्तीसगढ़ में भाजपा का केंद्रीय संगठन राज्य में तेज़तर्रार लोगों को भेजना शुरू कर चुका है और ये सब अपना काम भी संभाल चुके हैं।

धीरे-धीरे स्पष्ट हो चुका है छत्तीसगढ़ भाजपा की चुनावी रणनीति नई दिल्ली के.6. पंडित दीनदयाल मार्ग केंद्रीय भाजपा कार्यालय नई दिल्ली और.6. कृष्णन मार्ग केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बंगला चुनावी रणनीति का केंद्र बना हुआ है।नई दिल्ली से बड़ी संख्या में आईटी सेल के लोग और सोशल मीडिया के लोग छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचकर काम संभाल चुके हैं और कुछ टीम बहुत जल्द रायपुर पहुंचने की बात सुनने को मिल रही है।
आज 19 जुलाई 2023 नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा और छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रभारी एवं केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य ओम प्रकाश माथुर की छत्तीसगढ़ की चुनावी रणनीति को लेकर छत्तीसगढ़ भाजपा के संगठन को लेकर और कांग्रेस सरकार के बारे में 2 घंटे तक बंद कमरे में विचार-विमर्श चलता रहा ।

अब इस बैठक का क्या निचोड़ निकल कर बाहर आएगा यह तो आने वाला समय बताएगा ।लेकिन यह स्पष्ट है कि छत्तीसगढ़ के नेतृत्व के ऊपर विश्वास नहीं किया जा रहा है ।केंद्र के द्वारा रणनीति वहीं बनाई जा रही है यहां सिर्फ प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बैठक कर नई दिल्ली में बनाई गई रणनीति का पालन करने के लिए निर्देश दिया जाता है ऐसी चर्चा चल रही है।

छत्तीसगढ़ के कई भाजपाईयों की कांग्रेस के लोगों से मिलीभगत और आमजन के लिए फेस एलर्जी बन चुके व संगठन में काबिज ज़िले व राज्य के कुछ भाजपा नेताओं की अंदरूनी रिपोर्ट से केंद्रीय संगठन परिचित हो चुका है इसलिए अब काम करने के लिए वो अपनी टीम ही भेज रहा है।

फ्रंट पर रहने वाले छत्तीसगढ़ भाजपा के मीडिया विभाग और आई टी सेल की संदिग्ध भूमिका के कारण केंद्रीय संगठन कोई भी जोखिम उठाना नहीं चाहता।

By admin

You missed