टी एस सिंहदेव से बातचीत का ऑडियो बकायदा वीडियो बनाकर वायरल किया।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के लिए कई माँगे अब पार्टी के लिए सरदर्द बनती जा रही हैं।इसी कड़ी में आज एक युवक ने बकायदा वीडियो बनाकर ऑडियो वायरल कर दिया है। इसमें सिंहदेव भी स्पष्ट कह रहे हैं कि सुनी ही नहीं जा रही लेकिन मैं प्रयास करते रहूँगा।

पहल से युवक ने की पुष्टि

छत्तीसगढ़ में सर्वप्रथम प्रेरक संगठन ने उपमुख्यमंत्री से अपना खुला विरोध जताया फोन के माध्यम से प्रदेश के उपमुख्यमंत्री टी एस सिंह देव जी से प्रेरक संघ प्रदेश अध्यक्ष संदीप द्विवेदी ने संपर्क किया और कहा हमारी तो लुटिया डूब रही है क्या करें तब उपमुख्यमंत्री ने स्वयं स्वीकार किया यह लोग हमारी सुन ही नही रहे है मतलब स्पष्ट है कांग्रेस दोमुहा चेहरा लेकर चल रही है दुनिया को दिखाने के लिए बाबा की स्थिति वही है जो पहले था प्रेरक संगठन ने भी स्पष्ट कर दिया है कि भूपेश बघेल का चेहरा लेकर कांग्रेस लड़ती है तो खुला विरोध करेंगे एक उप मुख्यमंत्री को यह चेतावनी भरे शब्दों में कहना और उपमुख्यमंत्री जी की विसता समझी जा सकती है कि सरकार की क्या नियत है प्रेरक 5 साल से कार्य से विरक्त है जो प्रशिक्षण का कार्य करते थे प्रदेश में इनकी संख्या 16000 है चुनाव की पूर्व इनको लिखकर वादा किया गया था और आज इनको अनदेखा किया गया है प्रेरक संघ कांग्रेस के इस सकार के अनुपूरक बजट का पूर्ण रूप से बहिष्कार करती व सभी कर्मचारी जो ठगी का शिकार हुए हैं सब को लेकर सरकार का विरोध करने का पूर्ण प्रयास करेगी ।*

संदीप द्विवेदी
प्रदेश अध्यक्ष संघर्षशील प्रेरक पंचायत कल्याण संघ छत्तीसगढ़

तय है कि डिप्टी सीएम बनाने के बाद भी कांग्रेस में गुटबाज़ी साफ़ दिखाई दे रही है।

By admin

2 thoughts on “बिग ब्रेकिंग- टी एस सिंहदेव से युवक ने कह डाली बेबाक़ बात।कर दिया ऑडियो वायरल।सिंहदेव ने कहा नहीं सुन रहे।युवक ने ‘पहल’ से बातचीत कर की पुष्टि।देखिए हंगामा खड़ा करने वाला वीडियो।टी एस सिंहदेव ने भी की ‘पहल’ से बात।”
  1. सच में कांग्रेस सरकार प्रेरकों को एवं अन्य कर्मचारियों को धोख़ा दिया है, गंगा जल लेकर कसमें खाये वह भी झूठा निकला. सरकार पर भरोसा नहीं रहा है. सरकार सत्ता पाने के लिए झूठ का सहारा लिया है. निश्चित रूप से हम छ ग. के प्रेरक इनके मनसा को समझ चुके हैं चुनाव में इसका परिणाम देखने को मिलेगा.

Comments are closed.