अंबिकापुर में जनचौपाल लगाना टी एस सिंहदेव को भारी पड़ गया। जो काम यहाँ का कमजोर विपक्ष नहीं कर पाया वो शहर के दीपन चक्रवर्ती ने कर डाला।

टी एस सिंहदेव को जनचौपाल लगाना कैसे भारी पड़ गया वो आप वीडियो में देख सकते हैं।
अपने गृह क्षेत्र में जनचौपाल लगाना डिप्टी सीएम टी एस सिंहदेव को इस तरह महँगा पड़ जाएगा वो सिंहदेव ने सपने में भी नहीं सोचा था । बुजुर्ग ने सुनाई खरी खोटी कहा “बाबा करो न कुछ खर्च जहां ज़रूरी है मंत्री आयेंगे तभी लाईनिंग होगी साफ सफ़ाई होगी।नालियों में गंदगी है।”
दरअसल छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर सीट से ही टी एस सिंहदेव लगातार तीन बार से विधायक हैं और सरकार बनने पर मंत्री बने साथ ही अब डिप्टी सीएम लेकिन यहाँ के लोगों को अंबिकापुर नगर निगम में कांग्रेस के महापौर होने के बाद भी कोई राहत नहीं मिली हद तो इस गर्मी में हुई जब भरी गर्मी में पूरे शहर में पानी को लेकर क़िल्लत हुई जो अभी भी जारी है।
शहर की जनता को मात्र एक समय ही पानी मिल रहा है वो भी आधा अधूरा। भरे जनदर्शन में दीपन चक्रवर्ती जो लोटा लेकर जनदर्शन में पहुँच गए इन्होंने बकायदा एक्टिंग कर कर के सिंहदेव को जमकर सुनाया।अब जनता कह रही है कि जो काम पूरे विपक्ष को करना चाहिए था वो एक बुजुर्ग ने कर डाला।
यहाँ विपक्ष के रूप में भाजपा के नेता राजपरिवार के टी एस सिंहदेव का विरोध ही नहीं कर पाते वो कमी आज एक बुजुर्ग ने पूरी कर डाली।

दीपन चक्रवर्ती अंबिकापुर के बाबूपारा निवासी हैं और पुराने बाशिंदे हैं।पहल से बात करते हुए दीपन चक्रवर्ती ने कहा “ पूरा शहर पानी के लिए तरस रहा है इसलिए लोटा लेकर पहुँच गया कि देखिए शहर वालों की लुटिया तो डुबो रहे हैं कुछ करते क्यों नही।80 वर्ष के दीपन चक्रवर्ती इस स्वच्छ शहर की बदहाल व्यवस्था से बहुत आहत हैं।“

एक अकेले व्यक्ति ने सिंहदेव को हक़ीक़त बता डाली जबकि ये काम विपक्ष में बैठी भाजपा का है। केंद्र सरकार के 106 करोड़ रुपये के बाद भी शहर में लोग पानी के लिए तरस रहे हैं इसे भाजपा मुद्दा ही नहीं बना पाई।

आज शहर को जागरूक लोगों की ही ज़रूरत है।

By admin