कांग्रेस की सरकार, कांग्रेस के महापौर, कांग्रेस के सभापति,डिप्टी सीएम के अंबिकापुर में नगर निगम में ये टार्च की रोशनी में काम करते दिखे तो लोग बोले हद है सरकार ।बिजली गुल इन्वर्टर तक नहीं।

अंबिकापुर नगर निगम में बिजली गुल हो जाने के बाद नगर निगम के सभापति को अंधेरे में मोबाईल की टॉर्च में काम करना पड़ रहा है।निगम के आला अधिकारियों के चेंबर में इनवर्टर जैसी सुविधा उपलब्ध है वहीं दूसरी ओर नगर निगम के पदाधिकारियों के कमरे में ना तो जनरेटर की सुविधा दी गई है, ना ही इनवर्टर की सुविधा है ।नगर निगम के सभापति सहित जनप्रतिनिधि विरोध करते हुए नजर आए।सभापति अजय अग्रवाल ने जिम्मेदार अधिकारियों पर निशाना साधते हुए कहा कि अधिकारियों की मनमानी की वजह से इस तरह की समस्या सामने आ रही है।जिसकी वजह से हमें मोबाइल के टॉर्च में काम करने को विवश होना पड़ रहा है. ऐसे में जिम्मेदार अधिकारियों को संज्ञान लेने की आवश्यकता है।


जब कांग्रेस की सरकार के कांग्रेस के महापौर के नगर निगम और डिप्टी सीएम के नगर में कांग्रेस के सभापति अपनी ही सरकार के अधिकारियों को ग़ैर जिम्मेदार बता रहे हैं तो आमजन क्या करेंगे।

कांग्रेस के सभापति अजय अग्रवाल ने नाराज़गी जताई लेकिन सवाल ये कि इनकी ही सरकार में इन्हें विरोध करना पड़ रहा है आख़िर क्यों?

By admin