प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर छत्तीसगढ़ के गंगरेल बांध में नौकायन कर लहराया तिरंगा।

*हर घर तिरंगा अभियान प्रधासेवक नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में स्वर्णिम गौरवगाथा लिखेगी

स्वतंत्रता दिवस के 77वें वर्षगांठ के पूर्व पूरा देश तिरंगामय हो रहा है। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर जब पूरा देश तिरंगामय हो रहा है तो हमारे जल, जगंल और जमीन क्यों छूटें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान हर घर तिरंगा को सार्थक बनाने के लिए प्रदेश के गुजरती समाज के अध्यक्ष प्रीतेश गांधी जो कि भाजपा प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य हैं इनके समेत कई लोग गंगरेल बांध में नौकायन कर तिंरगा लहरा कर तिरंगामय करते हुए सभी सैलानियों को 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों में तिरंगा लगाने का आह्वान किया।

प्रीतेश गांधी भाजपा प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य ने कहा कि जन-जन में राष्ट्रभक्ति की भाव जागृत करने वाले देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी है। एक समय था जब केवल चौक चौराहों और सरकारी संस्थानो में ही तिरंगा लहरता था, लेकिन अब प्रधानमंत्री मोदी जी के आह्वान से हर घर में तिरंगा लहराता है। घर के साथ-साथ दुकानों, प्रतिष्ठानों और खेत खलिहानों में भी तिरंगा लहरा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी विश्व के ऐसे प्रसिद्ध नेता है जिसके एक आह्वान से पूरा देश तिरंगामय हो जाता है। आज देश के जन-जन में राष्ट्रवाद की भावना जागृत करने वाले महापुरुष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी है। आजादी के अमृत महोत्सव में पूरा देश हर्षोल्लास के साथ डूबा हुआ है। आगे प्रीतेश गांधी ने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत हमने तिरंगा नौकायान कर हर घर तिरंगा अभियान के महायज्ञ में सभी नागरिकों को अपने घर में तिंरगा लगाकर इस महायज्ञ में अपने आहुति देने की आह्वान किया।

बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर घर तिरंगा अभियान के तहत स्वर्णिम गौरवगाथा लिखना है। इस उद्देश्य को लेकर और जन-जन में राष्ट्रभक्ति की अलख जगाने के लिए हम सबने गंगरेल बांध में नौकायन कर हर घर तिंरगा अभियान को सार्थक बनाने का संदेश दिया। इस अद्वितीय क्षण पर गंगरेल बांध के तट पर उपस्थित नागरिकों ने भारत माता की जय के साथ हर घर तिंरगा अभियान को अपना समर्थन प्रदान किया ।

By admin