पोस्टर में बघेल के खास राजू बाबरा की फोटो पर सफेदी पोत कर चेहरा छिपाया वहीं जय और वीरू साथ होने का दिखावा करते रहे।

आज भूपेश बघेल डिप्टी सीएम टी एस सिंहदेव के गृहनगर में भेंट मुलाक़ात का कार्यक्रम कर रहे हैं।इस अवसर पर बघेल और सिंहदेव यानि जय और वीरू मंच पर तो एक दूसरे के साथ बहुत हंसते मुस्कुराते हुए तस्वीरें खिंचवाई वहीं अंबिकापुर की सीट जिससे टी एस सिंहदेव लडते आए हैं यहाँ से भूपेश बघेल गुट के राजू बाबरा उर्फ़ गुरप्रीत सिंह बाबरा ने कांग्रेस से लड़ने की दावेदारी कर दी है।जिससे सिंहदेव समर्थक और भूपेश समर्थकों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी हो गया है।

पोस्टर से खाद्य आयोग के सदस्य कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त गुरप्रीत सिंह बाबरा की फोटो पर सफेदी पोत दी गई जिस पर कैबिनेट मंत्री ने सीधे तौर पर कांग्रेस की जिला कमेटी पर आरोप लगाए हैं।
कैबिनेट मंत्री ने मोबाइल से पोस्टर से अपनी फोटो पर लगी सफेदी दिखाई।

छत्तीसगढ़ में बघेल सिंहदेव के बीच रस्स्कसी हमेशा देखने को मिलती रही है जिसमें भूपेश बघेल का पलड़ा हमेशा भारी रहा है मगर आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र टी एस सिंहदेव जिस तरह समीकरण बना रहे हैं उससे भूपेश बघेल के लिए राह आसान नहीं होगी।

वैसे भी सिंहदेव ने बघेल के खास अमरजीत भगत समेत बृहस्पति सिंह और चिंतामणि की सीट से अपने समर्थक को आगे कर राजनीति में शह और मात का खेल शुरू कर कांग्रेस के लिए ही चिंता बढ़ा दी है और अपना महत्व भी लोगों को अप्रत्यक्ष रूप से दिखा रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री के साथ अमरजीत भगत का खेमा भी है मगर हक़ीक़त में सिंहदेव के गृहनगर में उनको मात देना बंद आँखों से देखा गया एक सपना ही है।

By admin