टी एस सिंहदेव ने सबके सामने भरे मंच से कह दी बड़ी बात। मुझे 1 विधानसभा से कोई मतलब नहीं रहेगा चाहे अच्छा हो या बुरा जो हो सो हो।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा में से एक विधानसभा सीट में कोई दखल और कोई जवाबदारी नही लेने की बात बेबाकी से भरे मंच से कह दी है।

यानि उस विधानसभा से पार्टी हारे या जीते कोई जवाबदेही नही होगी।गौरतलब है कि बलरामपुर जिले के सामरी विधानसभा क्षेत्र के राजपुर में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की।इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने इशारों-इशारों में ही एक बड़ा बयान दिया है।सिंहदेव ने आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों में से एक विधानसभा सीट से किसी प्रकार से कोई मतलब नही रखने की बात कह डाली है। यहाँ तक कह दिया कि मैं एक सीट से कोई भी मतलब नहीं रखूँगा जो हो सो हो चाहे अच्छा हो या बुरा हो आज मैं सबसे पहले से ही माफी मांगते हुए ये बात अध्यक्ष जी के सामने कह रहा हूँ।बलरामपुर जिले के रामानुजगंज विधानसभा से मौजूदा विधायक बृहस्पति सिंह है और पूर्व में बृहस्पति सिंह ने टीएस सिंह देव के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे।उन्ही सब बातों को लेकर टीएस सिंह देव ने मंच से इशारों-इशारों में ही अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है।इसके अलावा उपमुख्यमंत्री ने दुःख व्यक्त करते हुए कहा है कि कांग्रेस कार्यकाल में क्षेत्र की जनता की अपेक्षा हुई है. जिससे उनका भी मन दुखी है।

देखना ये है कि टी एस सिंहदेव अपने धुर विरोधी कुछ विधायक को लगातार अप्रत्यक्ष रूप से टारगेट कर रहे हैं और उनके क्षेत्र में अंदर ही अंदर लगातार अपने नेटवर्क को पूरी तरह से सक्रिय रखे हुए हैं।

अमरजीत भगत भी इसमें शामिल हैं ऐसे में भाजपा को सीधा लाभ सरगुजा की कुछ सीट पर मिलना तय माना जा रहा है।

By admin

You missed