सड़क किनारे कांग्रेस के डिप्टी सीएम के भतीजे आदित्येश्वर शरण सिंह देव ने पदयात्रा कर रहे लोगों के साथ चाय पी और अपने समर्थकों के साथ इस मुहिम को भरपूर समर्थन दिया।

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से उठी एक सकारात्मक पहल ने दो राज्यों के लोगों में एक ऐसा उत्साह भर दिया है जिससे इसमें स्वस्फूर्त जनसैलाब उमड़ पड़ा है।

दरअसल अंबिकापुर से रेणुकूट के लिए रेलमार्ग की माँग अब ज़ोर पकड़ने लगी है।इसका सबसे सुखद पहलू इस उचित व लाभकारी माँग को भाजपा व कांग्रेस इन दोनों दलों के नेताओं समेत अन्य सामाजिक संगठनों का भी पुरज़ोर सहयोग मिलना है।अरसों बाद एक स्वच्छ राजनीति आमजन के हित के लिए जिस तरह देखने को मिल रही है वो काफी सुखद है।

उत्तर प्रदेश के रेणुकूट से कल सुबह ये पदयात्रा शुरू होकर रास्ते में पड़ने वाले सभी स्टेशनों से होते हुए आज दोपहर बाद छत्तीसगढ़ में प्रवेश की है।

अभी वाड्रफनगर में एक बड़ी आमसभा चल रही है।

छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के वाड्रफनगर में सभा।
उत्तर प्रदेश से लेकर छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के स्थानों पर हस्ताक्षर अभियान को व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है।
सड़क किनारे एक छोटे से टपरे पर चाय पीते हुए आदित्येश्वर सिंह देव साथ में इस मुहिम की परिकल्पना करने वाले भाजपा के युवा मुकेश तिवारी।साफ सुथरी राजनीति की सुखद तस्वीर।रेणुकूट में भाजपा के मंत्री व विधायक भी इसमें सक्रिय होकर भागीदारी निभाए।

सरगुजा संभाग के अंबिकापुर में इस चेतना पदयात्रा का समापन होगा यहाँ एक विशाल सभा भी होगी जिसमें सभी वर्ग सभी दल के लोग शामिल होकर इस रेलमार्ग के लिए बड़ी पहल करेंगे।

By admin