विश्वसनीय सूत्र यह बता रहे हैं कि रवि नगर जागृति मंडल में छत्तीसगढ़ के तीन आई पी एस को बुलाया गया था इनमें जो सूत्र बता रहे हैं नक्सली ऑपरेशन के इंचार्ज विवेकानंद सिन्हा और आरएन दास सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे!
जिस समय आईपीएस लोगों को वहां तलब किया गया था उसे समय छत्तीसगढ़ सरकार के दो उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा और अरुण साव भी वहां उपस्थित थे!
विश्वसनीय सूत्र यह भी बता रहे हैं कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार में चर्चित आईपीएस अधिकारी रहे और एक जबरदस्त चर्चित एडिशनल एसपी जिसे रायपुर से बिलासपुर स्थानांतरण किया गया था जिसे निर्वाचन आयोग ने पुलिस मुख्यालय में अटैच किया गया वे एक राम मंदिर के डायरेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री से मिलने का प्लान बनाये थे मगर अचानक मुख्यमंत्री का नई दिल्ली और जयपुर का कार्यक्रम हो गया!
चर्चित आईपीएस अधिकारी राजनांदगांव में पदस्थ एक आईपीएस अधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री के साथ भेंट मुलाकात करने में सफल हो ही गए हालांकि वह कांग्रेस सरकार के चहेते आईपीएस अधिकारी थे!

वहीं जनसंपर्क और परिवहन का सर्वें सर्वा बने और कांग्रेस सरकार में भूपेश बघेल के करीब पहुंचे दीपांशु काबरा जिनसे ईडी पूछताछ कर चुकी है वर्तमान सरकार की वक्र दृष्टि तो है ही साथ ही कई आई ए एस और आई पी एस भी इनके विरोधी हो चुके हैं ऐसे में इनके जैसे कुछ अन्य अधिकारियों का आने वाला समय कठिनाई भरा हो सकता है!

By admin

You missed