सत्ता का मद कहीं भाजपा की किरकिरी न करवा दे! सरगुजा में ईमानदार पुलिस अधिकारी क्यों नहीं टिक पा रहे ये एक गंभीर प्रश्न है!

सरगुजा ब्रेकिंग बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लखनपुर थाना में जमकर हंगामा किया है। बीजेपी नेता ने लखनपुर थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी शुभम तिवारी को मारने और देख लेने की धमकी दी।

गौरतलब है कि राजेश अग्रवाल जो कि अंबिकापुर से भाजपा के विधायक हैँ इनका निवास लखनपुर में है!

बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी को धमकी देने वाला विधायक का रिश्तेदार लगता है! इस वीडियो को देख लोग कहना शुरू कर दिए हैँ कि सत्ता में आये अभी दो महीने ही हुए हैँ लेकिन चंद भाजपाई पूरी भाजपा को बदनाम करने में लगे हैं!

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घंटों थाना में किया तमाशा। अवैध कोयला तस्करी के खिलाफ प्रशिक्षु डीएसपी शुभम तिवारी ने 10 लोगों के खिलाफ की थी कार्रवाई। कोयला तस्करों के खिलाफ हुई कार्रवाई से नाराज लखनपुर के स्थानीय बीजेपी नेताओं ने थाने में किया जमकर बवाल। थाना प्रभारी शुभम तिवारी पर कोयला तस्करों के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करने का बीजेपी नेताओं ने आरोपलगाया है जबकि पहल के पास पुख्ता ख़बर है कि एस ई सी एल ने पुलिस से स्वयं कोयला तस्करों की शिकायत की थी जिस पर डी एस पी ने इन तस्करों के विरुद्ध कार्यवाही की लेकिन सत्ता में आये कुछ भाजपाई ये बर्दाश्त नहीं कर पाए और थाने में जमकर उत्पात किया!

सरगुजा संभाग के हर जिलों में कानून व्यवस्था बदहाल है ऐसे में एक वरिष्ठ नागरिक ने कहा कि यहाँ संभाग में चुस्त दुरुस्त और संवेदनशील आई जी की आवश्यकता महसूस हो रही है! अमर नाथ उपाध्याय, राम निवास जैसे आई जी इस तरह सत्ता के मद में मदमस्त लोगों के दबाब में कभी नहीं आते थे और अपना नेटवर्क स्वयं मज़बूत रखते थे!

सरगुजा का दुर्भाग्य है कि यहाँ के वर्तमान आई जी आज एक ओर संभाग में कानून व्यवस्था को मज़बूत करने का दावा कर रहे थे और इन्ही के जोन में थाने में घुसकर एक अच्छे पुलिस अधिकारी को चंद लोग खुले आम धमकी देकर कानून का माखौल उड़ा रहे थे!

गृह मंत्री विजय शर्मा से पहल इस समाचार के माध्यम से ऐसे लोग और इन्हें संरक्षण देने वालों पर कड़ी कार्यवाही की मांग करता है!

थाने में घुसकर इस तरह ये बिगड़ैल नेता नँगा नाच मचाते रहे इस स्थिति में कोई भी पुलिस अधिकारी कोई भी कार्यवाही करने से हिचकेगा और सरगुजा में कानून व्यवस्था बद से बदतर ही होगी जो पहले से ही बदतर है

By admin

You missed