छत्तीसगढ़ में भूपेश का भरोसा तो टूट गया लेकिन भूपेश सरकार के भरोसे सरकारी रुपयों की बंदर बाँट करने वाले लोगों पर आज ईडी का बज्र प्रहार हुआ है!

नाम ऐसे कि छापा मारने वाले भी मुस्कुरा रहे और जो सुन रहा वो भी हँस रहा!

पीयूष सोनी कांग्रेस कमेटी का है वहीं एस डी एम भरोसाराम ठाकुर के यहाँ भी छापा पड़ा है!

सबसे दिलचस्प है अशोक अग्रवाल यानि कोढ़ी का नाम!

इसमें दाढ़ी वाला शख्स अशोक कोढ़ी है और ये दल बदलने में माहिर है!भाजपा के सत्ता में आते ही ये भाजपा के रामविचार नेताम के लिए विज्ञापन दिया आशचर्य तो ये कि बलरामपुर जिले में भाजपा के कार्यालय से ऐसे विवादित व्यक्ति की तस्वीर के साथ विज्ञापन किसने दिया!

अशोक अग्रवाल बस्तर में घोटाला के कारण भाजपा के शासन में जेल की हवा तक खा चुका है लेकिन कांग्रेस के आते ही इसने बस्तर में क्वासी लखमा और सरगुजा से अमरजीत को पकड़ लिया!

सरगुजा में डी एम एफ के मद से इसने अमरजीत के कारण जमकर काम किया और सरकारी रकम को हजम किया!

अशोक कोढ़ी राम विचार नेताम का भी करीबी है वहीं सूत्रों की मानें तो इसने सरगुजा के दो भाजपा के विधायक को भी

अपने साथ मिलाने में सफलता हासिल कर ली है! यही नहीं सूरजपुर में इसे भाजपा की सरकार आने के बाद लगभग 3 करोड़ का काम भी हाल में मिला है!ये एक विवादित पूर्व कलेक्टर का बेहद खास है और ये कलेक्टर अब कमीशनर के पद तक पहुंच गया है!

एक कांग्रेस मंत्री के रायपुर में बन रहे करोड़ों के बंगले में भी इसका भरपूर योगदान रहा है ये पुख्ता सूत्र बता रहे हैँ!

पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री प्रतिनिधि के घर पड़ी ED की रेड

बालोद। ईडी की टीम ने आज सुबह पूर्व मंत्री एवं विधायक अनिला भेड़िया के प्रतिनिधि पीयूष सोनी के घर में दबिश दी है। 
बालोद जिले के डौण्डी निवासी पीयूष सोनी के निवास पर शुक्रवार को सुबह दो वाहनों से पहुंची ईडी की टीम ने पूरे निवास को कवर करते हुए पीयूष सोनी और उसके परिवार के सदस्यों को एक जगह बिठाकर पूरे घर की तलाशी शुरू कर दी। सुबह 7 बजे पहुंची ईडी की टीम में करीब दस अधिकारी शामिल बताए गए हैं। हालांकि इसे लेकर ईडी का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। वहीं पीयूष सोनी के घर में न तो किसी को अंदर जाने दिया जा रहा है और न ही अंदर से किसी को बाहर आने दिया जा रहा है। पीयूष सोनी को भूपेश बघेल सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री रहीं अनिला भेड़िया का बेहद करीबी और विश्वसनीय माना जाता है।

By admin

You missed