दल बदलने वाले नेताओं से भाजपा को परहेज करना होगा! सरगुजा में कई भाजपाई अब कह रहे हैं कि हर तरह के लोगों को भाजपा में लेना पार्टी के लिए हितकर नहीं है!
अजय बंसल ने ये फोटो स्वयं पोस्ट की थी अब ऐसे में सवाल ये कि जो समर्पित भाजपा नेता हैं वो इन आयात किये हुए नेताओं के भाजपा में आने से अंदर ही अंदर पार्टी से जमकर नाराज हो रहे हैं!

अंबिकापुर के विवादित कांग्रेस नेता अजय बंसल के भाजपा में प्रवेश से सरगुजा के कई समर्पित भाजपा कार्यकर्त्ता बेहद निराश हैं!कईयों ने पहल को फोन कर कहा है कि जो व्यक्ति भूपेश सरकार में सूर्यकान्त तिवारी का खास बनकर घूमा वो अब भाजपा में आकर क्या साबित करना चाह रहा है!

वैसे भी बंसल का विवादों से पुराना नाता रहा है! कभी विद्या चरण का खास तो कभी किसी का खास कभी सिंहदेव के विरुद्ध बयानबाजी तो कभी भूपेश का करीबी!

कुल मिलाकर सत्ता की चाबी जिसके पास रही वहां ये बंसल उससे नज़दीकी बनाकर अपना उल्लू सीधा करते दिखता रहा लेकिन रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बड़े कार्यक्रम के दिन जैसे ही इस नेता ने भाजपा प्रवेश किया वैसे ही सरगुजा जिले के कई कार्यकर्त्ता कहने लगे कि पिचली बार भाजपा 15 सीट पर सिमट गई थी वैसी दुर्गति तो कांग्रेस की भी नहीं हुई!

वो तो मोदी, अमित शाह , सिद्धार्थ नाथ सिंह और ओम प्रकाश माथुर जैसे दिगजों ने छत्तीसगढ़ में मृत प्राय भाजपा को छत्तीसगढ़ में जीवन दान दे दिया लेकिन यहाँ के कुछ भाजपाई सत्ता में आते ही फिर वही चाल चरित्र दोहराने में लगे हैं ऐसे मे ये सब भाजपा को फिर से गर्त में धकेलने वाला होगा! एक ने तो नाम न छापने की शर्त पर कहा कि यहाँ भाजपा में अंदरखाने जो चल रहा है वो पार्टी के लिए ठीक नहीं है! लोकसभा चुनाव सर पर है और पार्टी में अब भी कई ऐसे लोग सामने हैं जिन्हे जनता देखना ही नहीं चाहती अब हर छोटी छोटी बात तो मोदी शाह तक नहीं पहुंचा सकते!

अंबिकापुर के भाजपा के कटटर समर्थक ने फेसबुक पर ये तक लिख कर कड़ी नाराज़गी ज़ाहिर कर डाली!

साफ है कि भाजपा को चिंतन करना होगा अन्यथा आगे चुनाव में लोगों के बीच वो क्या कह पायेगी इसे किसी को बताने की आवश्यकता नहीं है!

By admin

You missed