अरसों बाद सरगुजा में पुलिस की चुस्त दुरुस्त व्यवस्था से बदमाशो में खौफ़ देखने को मिला!

सरगुजा पुलिस ने होली में शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण बनाये रखने के लिए सख्त पुलिस व्यवस्था का इंतजाम सरगुजा पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर किया था ।इस बार आचार संहिता लागू होने से कई त्यौहार भी पड़ रहे है।जिसे देखते हुए सरगुजा पुलिस अधीक्षक ने शहर के विभिन्न चौक-चौराहों से पुलिस बल द्वारा फ्लैग मार्च कर असामाजिक तत्वों को सचेत किया था । वही होली त्यौहार के संवेदनशील दृष्टिकोण से शहरी, देहात, आऊटर और अंदरूनी क्षेत्रों में पुलिस बहुत ही अलर्ट थी और इसकी कमान सीधे एस पी विजय अग्रवाल ने संभाल रखी थी । इस दौरान शहर एवं जिले के विभिन्न क्षेत्रों में फिक्स प्वाईंट, पेट्रोलिंग ( मोटर सायकिल बाज स्कवॉड, फोरव्हीलर पेट्रोलिंग, महिला पेट्रोलिंग ) पुलिस बल तैनात किया था ।  मोटर सायकिल बाज स्कवॉड शहर के अंदरूनी और पहुंचविहीन क्षेत्रों में मौजूद रहा जिससे कोई भी अप्रिय घटना नहीं घटी ।

गौरतलब है कि एस पी विजय अग्रवाल अपने कार्यक्षेत्र में हमेशा पुलिस की पेट्रोलिंग को महत्व देते हैं जिसकी चर्चा होती रही है!

कई शहरवासी ये भी कहते सुने गए कि पुराने एस पी पी एल पाण्डेय,संजय चौधरी, अरुण देव गौतम के बाद अब इस बार होली में असामाजिक तत्वों में खौफ़ दिखा! ये खौफ़ बने भी रहना चाहिए!

एस पी विजय अग्रवाल!स्वयं गश्त पर निगाह बनाये रखना इनकी कार्यशैली का अहम हिस्सा है!

By admin