ब्रेकिंग न्यूज
भाजपा के निष्कासित नेता बसना नगर पंचायत के अध्यक्ष रहे संपत अग्रवाल जो वर्तमान में वॉलफोर्ट सिटी रायपुर में रहते हैं ,इनका भाजपा प्रवेश 8 सितंबर को होना था। पूरे एयरपोर्ट से शहर तक और बसना नगर पंचायत क्षेत्र में इन्होंने और उनके समर्थकों ने भाजपा प्रवेश का होल्डिंग लगाकर पाट दिया था। लेकिन अपरिहार्य कारणों से प्रवेश नहीं हो सका।
20 सितंबर को भाजपा के प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नवीन और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव एवं प्रदेश महामंत्री संगठन पवन साय की उपस्थिति में संपत अग्रवाल और उनके समर्थकों का भाजपा प्रवेश होने जा रहा है वह भी शर्तों के साथ।
शर्त यह है कि बसना मंडल भाजपा और ज़िला भाजपा के आदेशों और निर्देशों का पालन किया जाएगा।
भाजपा की ज़िला अध्यक्ष श्रीमती रूप कुमारी चौधरी बसना मंडल के भाजपा अध्यक्ष अनिल अग्रवाल और अन्य मंडल अध्यक्ष आज 18 सितंबर को प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर पहुंचे थे। उन्होंने आपत्ति दर्ज कराई थी प्रदेश महामंत्री संगठन के पास लेकिन उन्हें संतुष्ट करके यह बताया गया कि शर्तों के साथ प्रवेश दिया जा रहा है और मंडल और ज़िला की बात नहीं मानेंगे तो उन्हें एक बार फिर पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा।

आज रायपुर में भाजपा सांसद के चचेरे भाई के कांग्रेस प्रवेश पर राजनीति गर्माई वहीं अब एक बड़े बागी नेता के भाजपा प्रवेश के साफ हुए रास्ते से भाजपा को मजबूती मिलेगी या नहीं ये समय ही बताएगा।

By admin

You missed