ब्रेक: केजरीवाल की सीबीआई रिमांड 3 दिन के लिए मंजूर

रिमांड अवधि के दौरान, कोर्ट ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को हर दिन 30 मिनट के लिए उनसे मिलने की अनुमति दी और उनके वकील को हर दिन 30 मिनट के लिए उनसे मिलने की अनुमति दी। कोर्ट ने कहा कि रिमांड अवधि के दौरान उन्हें उनकी निर्धारित दवाइयाँ और घर का बना खाना साथ ले जाने की भी अनुमति दी गई है।

इससे पहले सीबीआई ने जोरदार तरीके से अपनी दलील कोर्ट में रखी।
:सीबीआई ब्रेकिंग विवरण:

अरविंद केजरीवाल की हिरासत की मांग करने वाली सीबीआई की रिमांड अर्जी पर पहुँची

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चरम पर आबकारी नीति की फाइल को जल्दबाजी में आगे बढ़ाया गया- सीबीआई

दिल्ली की नई आबकारी नीति से संबंधित फाइल को कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चरम पर बहुत जल्दबाजी में आगे बढ़ाया गया।

अरविंद केजरीवाल के अतिरिक्त सचिव ने पुष्टि की कि सीएम अरविंद केजरीवाल चाहते थे कि आबकारी नीति को तत्काल सर्कुलेशन के माध्यम से मंजूरी दी जाए- सीबीआई

सीएम अरविंद केजरीवाल के अतिरिक्त सचिव श्री प्रवेश झा ने पुष्टि की है कि उन्हें श्री द्वारा कहा गया था। अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा कि मुख्यमंत्री ने इच्छा जताई है कि आबकारी नीति के मसौदे को तत्काल मंत्रिपरिषद द्वारा स्वीकृत कराया जाए। अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव ने गेस्ट हाउस बुक कराया था, जहां साउथ ग्रुप के सदस्यों की बैठक हुई थी। आरोपियों की मिलीभगत की पुष्टि इस तथ्य से भी होती है कि सह-आरोपी बुच्चीबाबू, अभिषेक बोइनपल्ली और अरुण आर. पिल्लई 20.05.2021 को चार्टर्ड फ्लाइट से दिल्ली आए थे और 21.05.2021 को नई दिल्ली के क्लेरिज होटल के पास गौरी अपार्टमेंट में स्थित उत्तम गैल्वा कंपनी के गेस्ट हाउस में आरोपी विजय नायर, अनुमोदक श्री दिनेश अरोड़ा और दिल्ली के कुछ शराब व्यवसायी के साथ बैठक की थी। उक्त गेस्ट हाउस को अरिंद केजरीवाल के निजी सचिव श्री बिभव कुमार ने बुक कराया था।

By admin

You missed