3 अगस्त को छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रभारी नितिन नवीन पटना से नई दिल्ली होते हुए रायपुर आ रहे हैं।
विश्वसनीय सूत्र यह बता रहे हैं कि क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश महामंत्री संगठन पवन साय की बैठक हो सकती है इसमें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के लिए राजनीतिक सलाहकार की नियुक्ति और उनके नाम पर चर्चा हो सकती है।
पूर्व विधायकसौरभ सिंह को मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ का राजनीतिक सलाहकार बनाया जा सकता है।
सूत्र यह भी बता रहे हैं कि 4 अगस्त तक छत्तीसगढ़ के राज्यपाल नई दिल्ली के दौरे पर हैं उसके बाद में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचेंगे मंत्रियों के नाम पर भी आपस में विचार विमर्श कर सकते हैं और नई दिल्ली से अनुमोदन लेने का प्रयास कर सकते हैं और एक दर्जन निगम और मंडल और बोर्ड में अध्यक्ष उपाध्यक्ष और डायरेक्टर के नाम पर भी चर्चा हो सकती है और नाम को अंतिम रूप दिया जा सकता है।

अंदरखाने ये बात लगातार उठ रही है कि छत्तीसगढ में वर्तमान सरकार की मौजूदगी का पता ही नहीं चल पा रहा है ये बातें अब भाजपाई ही करने लगे हैं जबकि सरकार बने अब 7 महीने से अधिक का समय हो गया है ऐसे में संशय की स्थिति है कि आखिर छत्तीसगढ में सरकार चला कौन रहा है।

इस बात पर संगठन को भी संज्ञान लेने की आवश्यकता है क्योंकि राज्य में सरकार तो बदल गई मगर सिस्टम वही पुराने ढर्रे पर काम कर रहा है जिससे सरकार की छवि सामने नहीं आ पा रही है।

By admin

You missed