असिस्टेंट प्रोफेसर विनोद शर्मा पर जानलेवा हमले के मामले में आज भिलाई तीन थाने में पूर्व मुख्यमंत्री पुत्र से 4 घंटे तक  पूछताछ चली है।

खूबचंद बघेल महाविद्यालय भिलाई-3 के असिस्टेंट प्रोफेसर विनोद शर्मा पर दो माह पूर्व हुए जान लेवा हमले के मामले में पूछताछ के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पुत्र चैतन्य बघेल उर्फ बिट्टू को आज भिलाई तीन पुलिस द्वारा बुलाया गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक दुर्ग जितेंद्र शुक्ला ने बताया है कि” चैतन्य बघेल को आज विनोद शर्मा पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है जब तक सहयोग करते रहेंगे तब तक कार्रवाई सामान्य रूप से जारी रहेगी सहयोग नहीं करने की स्थिति में गिरफ्तार भी किया जा सकता है।”
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पुत्र चैतन्य बघेल को आज पुरानी भिलाई थाने में दोपहर 12:00 बजे बुलाया गया। असिस्टेंट प्रोफेसर पर हुए जानलेवा हमले एवं अपहरण के मामले में चैतन्य बघेल उर्फ बिट्टू से आज नगर पुलिस अधीक्षक छावनी हरीश पाटिल एवं थाना प्रभारी महेश ध्रुव के द्वारा 4 घंटे तक पूछताछ की गई। शाम करीब 4:15 बजे चैतन्य बघेल को छोड़ गया।

19 जुलाई 2024 को ग्रीन वेली में रहने वाले 57 साल के असिस्टेंट प्रोफेसर विनोद शर्मा पर जानलेवा हमला किया गया। 2 बाइक पर आए 6 बदमाशों ने उनका रास्ता रोका और गाली गलौज शुरू कर दी।
इसके बाद लाठी डंडों से उन्हें जमकर पीटा। इस घटना से प्रोफेसर गंभीर रूप से घायल हो गए। असिस्टेंट प्रोफेसर का फिलहाल दिल्ली में इलाज चल रहा है। वहीं इस मामले में शिकायत के बाद पुरानी भिलाई पुलिस ने 6 में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed