छत्तीसगढ़ मे भाजपा सक्रिय

रायपुर :
छत्तीसगढ़ भाजपा में तेजी से हो रहे बदलाव को लेकर जहां एक ओर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बदले जा चुके हैं। वहीं दूसरी ओर आज 17 अगस्त को प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में विधायक दल की बैठक में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल को बनाया गया है।

अति विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार भाजपा में हो रहे बदलाव को लेकर नवा रायपुर के मंत्रालय, पुलिस मुख्यालय और अरण्य भवन में भी हलचल तेज है। सूत्र यह बता रहे हैं कि भाजपा में हो रहे बदलाव और नए समीकरणों पर आईएएस आईपीएस आईएफएस अधिकारियों की भी बारीक नजर लगी हुई है, वह भी अपने पुराने सूत्रों से, जो 15 वर्षों तक भाजपा शासनकाल में उनके संपर्क में रहे हैं, उन के माध्यम से अंदरूनी जानकारी ले रहे हैं। इन घटनाओं और चर्चा से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि 2023 का छत्तीसगढ़ का विधानसभा चुनाव काफी महत्वपूर्ण होने जा रहा है।

सबसे तेज हलचल छत्तीसगढ़ के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल की नियुक्ति के बाद प्रारंभ हुई है और बदलाव भी लगातार देखने को मिल रहे हैं, क्षेत्रीय संगठन मंत्री 16 अगस्त को प्रदेश भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के गृह क्षेत्र बिलासपुर में जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए और उन्हें मार्गदर्शन दिया। क्षेत्रीय संगठन मंत्री बहुत जल्द प्रदेश के सभी जिलों में दौरे पर निकलने वाले हैं।

26 एवं 27 अगस्त को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा भी रायपुर पहुंच रहे हैं और वह मतदान केंद्र से लेकर मंडल स्तर तक के लोगों से जमीनी हकीकत का आकलन करेंगे।

सितंबर माह में भाजपा के चाणक्य और केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह का भी दो दिवसीय दौरा है, वे भी जमीनी हकीकत की जानकारी लेंगे। साथ ही भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने जो सर्वे करवाया है उसके विषय में भी प्रदेश के स्थानीय नेताओं से चर्चा करेंगे।

By admin

You missed