शराब घोटाले में लिप्त अनवर ढेबर पर अब यूपी की योगीराज की पुलिस के एसटीएफ का शिकंजा कस चुका है।


कल जब यूपी पुलिस ने अनवर ढेबर को गिरफ़्तार किया वैसे ही सिविल लाईन थाने में अनवर ढेबर के समर्थक पहुँच गए लेकिन उनकी दाल नहीं गली।
पहल ने बहुत पहले ही छत्तीसगढ़ में हुए शराब घोटाले में यूपी पुलिस के शामिल होने की बात लिखी थी जो आज सच साबित हो चुकी है।
अनवर ढेबर के बेटे जुनैद को यूपी पुलिस ने एक पर्चा लिखकर जानकारी दी है वो अब चर्चा का विषय है।
कानूनी दांव पेंच को लेकर आज यूपी पुलिस पूरी दलील के साथ रायपुर न्यायालय में पेश कर रही है और हर बात का तोड़ उसने निकाल लिया है।


अनवर ढेबर के वकील स्वास्थ्य का हवाला देने पर हैं इस पर राज्य की भाजपा सरकार ने पहले से ही अनवर ढेबर की मेडिकल जाँच जैसे पहलू तैयार कर रखे हैं जिससे यूपी पुलिस को कोई परेशानी न हो।
उत्तर प्रदेश पुलिस ने अनवर को उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा होलोग्राम के मामले में अपराध दर्ज होने का जानकारी देते हुए उसके बेटे जुनैद को गिरफ्तारी की जानकारी एक छोटी सी पर्ची लिखकर दी।

यूपी पुलिस की पर्ची


छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश में सरकार भाजपा की है उत्तर प्रदेश के अपराधी  उत्तर प्रदेश के किसी भी जिला या थाना में जिनके विरुद्ध अपराध दर्ज है और वह दूसरे प्रदेश भाग चुके हैं या जा चुके हैं या वहां के रहने वाले हैं पुराना रिकॉर्ड बता रहा है कि उत्तर प्रदेश पुलिस जब भी बडे अपराधियों को उन्हें गिरफ्तार करके ले गई है अचानक वहां हादसा भी होता है इसे लेकर भी अपराधियों में डर होता है।

By admin

You missed