एक ओर आज भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ का ‘भरोसे का बजट ‘ पेश किया मगर शाम होते ही एक ऐसा समाचार सुर्खियों में आ गया जिससे कांग्रेस के दिग्गजों की नींद उड़नी स्वाभाविक है।प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव आज सरगुजा पहुंचे।इस दौरान माँ महामाया दरिमा विमान तल का निरीक्षण किया। मीडिया से सामना होते हक स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने एक बार फिर धमाकेदार बयान दे डाला और कहा कि “कांग्रेस के साथ हमारा परिवार हर परिस्थितियों में खड़ा रहा है,लेकिन कुछ दिनों से कांग्रेस का हाथ हमारे कंधे और सिर पर जितना होना चाहिए वह महसूस नहीं हो रहा है। मेरे समधि जो कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास हैं वो भाजपा में हैं उन्होंने भी मुझे भाजपा में आने का आमंत्रण दिया ये खुशी की बात है।मेरे भाजपा के लोगों से अच्छे संबंध है। लेकिन मेरी विचारधारा भाजपा से मेल नहीं खाती है, साथ ही कहा कि मेरे परिवार के लोग कहां जाएंगे मुझे नहीं पता। लेकिन मैं भाजपा में प्रचार करता हुआ कभी नही दिखाई दूंगा।हां परिवार के लोग की नहीं कह सकता।

स्पष्ट है कि टी एस सिंहदेव को मुख्यमंत्री न बन पाने और पार्टी में लगातार अपमान के कारण इनके बयान छत्तीसगढ की आगामी राजनीति के लिए बेहद महत्वपूर्ण माने जा रहे हैं।

कहीं ऐसा न हो कि 2003 में जोगी सरकार की तरह भूपेश सरकार को भी सरगुजा व अन्य जगहों पर आने वाले विधान सभा चुनावों में सीटों का नुकसान उठाना पड़ जाए।

टी एस सिंहदेव का धमाकेदार बयान। अप्रत्यक्ष तौर पर कांग्रेस आलाकमान को अपनी बात कह डाली,संदेश भी दे दिया।

By admin