ब्रेकिंग – सांसद गोमती साय के बिगड़े बोल,पुलिस का खाल खींच लेंगे कार्यवाही नही हुई तो। सांसद ने सरकार पर साधा निशाना पूछा “सरकार गुंडा पालकर रखी है क्या” ?7 दिन में एसडीओपी पर कार्यवाही नहीं हुई तो खाल खींचने में कमी नहीं करेंगे।सात दिन में कार्यवाही नहीं हुआ तो पुलिस अधिकारी को खींच कर के मारने का ताकत हम लोग रखते हैं।हम लोग जशपुरिया सरगुजिहा लोग हैं।

सांसद गोमती साय के बयान से गरमाया एसडीओपी के दुर्व्यवहार का मामला।
सरकार पर सीधे प्रहार कहा इन लोगों का औकात बढ़ गया है।इन लोगों को गुंडा पालकर रखा है क्या।

सांसद गोमती साय के बिगड़े बोल,डीडीसी गेंदबिहारी से मारपीट के विरोध में आयोजित प्रदर्शन में सांसद गोमती साय ने छत्तीसगढ़ सरकार पर गुंडा पालने का आरोप लगाते हुए पुलिस को औकात में रहने की हिदायत दे डाली।वहीं उन्होंने यहां तक कह डाला कि औकात में रहें पुलिस वाले नहीं तो वे खाल खींचने में।कोई कमी नही करेंगे और तो और अपने क्रांतिकारी भाषण में उन्होंने कानून हाथ में लेने की धमकी तक दे डाली,साफ शब्दों में उन्होंने कहा
सात दिन में कार्यवाही नहीं हुआ तो पुलिस अधिकारी को खींच कर के मारने का ताकत हम लोग रखते हैं।हम लोग जशपुरिया सरगुजिहा लोग हैं हम लोगों के औकात को केवल सीधा साधा के रुप मे जानते हैं ये लोग।बहरहाल सांसद की ऐसी भाषा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है वहीं भाजपा बैकफुट पर नजर आ रही है।

जशपुर जिले के बगीचा के ग्राम दुर्गापारा में 25 अप्रैल को भाजपा नेता डीडीसी गेंदबिहारी के साथ एसडीओपी द्वारा मारपीट की घटना को लेकर सियासत जारी है। इसे लेकर भाजपा और सनातन संत समाज ने धरना प्रदर्शन किया।

इस दौरान रायगढ़ लोकसभा की भाजपा सांसद गोमती साय ने पुलिस पर जमकर हमला बोला। इस धरना कार्यक्रम में सांसद गोमती साय ने मारपीट की घटना पर अपना आक्रोश जताते हुए तल्ख तेवर में बातें कहीं। सांसद गोमती साय ने कहा कि पुलिस को न्याय करने का अधिकार किसने दिया। किसी जनप्रतिनिधि के ऊपर हाथ उठाने का मतलब उन हजारों लोगों पर हाथ उठाना है, जिन्होंने अपने वोट से चुनकर उन्हें उस जगह पर भेजा है। अब जशपुरिया लोगों को बता देना है कि औकात में रहें पुलिस वाले नहीं तो हम खाल खींचने में कमी नहीं करेंगे।

By admin

You missed