बोलेरो व ट्रक में भिड़ंत, 10 लोगों की मौत
जगतरा से तीन किलोमीटर पहले हुई दुर्घटना।

तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई। इस घटना से शादी का जश्न मातम में बदल गई है।
पुरूर थाना प्रभारी अरुण कुमार साहू से मिली जानकारी के अनुसार तीन मई को सोरम-भटगांव से बोलेरो वाहन में 10 लोग सवार होकर बारात ग्राम मारकाटोला गए थे। वहां से रात में वापस घर लौट रहे थे, धमतरी-कांकेर नेशनल हाइवे रोड में जगतरा से तीन किलोमीटर पहले कांकेर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बोलेरो में सवार 9 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बोलेरो में सवार एक बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना से घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। राहगीरों और लोगों की मदद से बोलेरो वाहन में दबे लोगों को बाहर निकाला गया। घटना की खबर किसी तरह पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बालक को उपचार के लिए धमतरी शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया है, जहां बच्चे की भी मौत हो गई। घटनास्थल में पड़ी लाश को 108 संजीवनी वाहन और पुलिस वाहन की मदद से सभी के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुरुर के चीरघर में रखा गया है। रात अधिक होने के कारण फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। सभी मृतकों को सोरम व भटगांव निवासी बताया जा रहा है।

पूरे मामले की पुष्टि बालोद पुलिस अधीक्षक डॉ जितेंद्र यादव ने की है उन्होंने बताया कि घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार है उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पता साजी की जा रही है वहीं सभी शव को पंचनामा की कार्रवाई कर पोस्टमाडम के लिए घटना स्थल से रात को ही रवाना कर दिया गया है।

By admin