ईडी का खौफ ऐसा कि छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों मे भ्र्ष्ट नेता हों या अधिकारी सब बचने की जुगत में लगे हैं आज से कुछ दिन पहले तक झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ईडी के लिए लगातार बयानबाजी कर बार बार कह रहे थे कि ईडी की कार्यवाही राजनैतिक दुर्भावना से प्रेरित है!

पिछले हफ्ते सोरेन को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया था पर वो हाजिर होने से बचते रहे और दिल्ली के अपने आवास से इसी BMW कार से फरार हुए!

इसी क्रम में आज

जांच एजेंसी ED द्वारा एक बड़ी कार्रवाई कर जांच एजेंसी द्वारा हेमंत सोरेन की BMW कार को फिलहाल जब्त करके कार को ED के मुख्यालय मे लाया गया है!दिल्ली से अचानक गायब होने से पहले मुख्यमंत्री द्वारा इसी कार का उपयोग किया गया था!

वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ का एक विवादित आईपीएस जो ईडी के चक्कर में फंसी चांडाल चौकड़ी के लिए कई अच्छे लोगों को परेशान करने के लिए कुख्यात हो चुका है और EOW में भी रहकर वहां भी कई काम को सुनियोजित षड्यंत्र कर अंजाम देते रहा अब ये अपने को फंसता देख दिल्ली में व अन्य जगह तार खोज रहा है लेकिन इस आई पी एस के चर्चे इससे पहले ही वहां पहुंच जाते हैं!

अब देखना ये है कि नियम विरुद्ध काम कर और गलत तरीका अपनाकर अपनी धौस दिखाना इस आई पी एस के लिए कब किस तरह की मुसीबत बनकर पहाड़ जैसे टूटती है!

By admin

You missed