युवा डी एस पी ने नियम कानून का हवाला दिया मगर उग्र हो रहे इन चंद भाजपाई कार्यकर्ताओं को सत्ता का अहंकार ऐसा चढ़ा कि वो कुछ मानने को तैयार ही नहीं हो रहे थे

कल सरगुजा के लखनपुर में जिस तरह चंद भाजपाईयों ने बबाल किया वो देश की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के लिए बेहद शर्मनाक है!यदि कोई मामले में कोई पकड़ा जाये और वो किसी प्रकरण में लिप्त हो तो उसके लिए ये पैमाना अभी से निर्धारित किया जा रहा है कि वो पार्टी का कार्यकर्ता है और उसे नहीं पकड़ा जा सकता!

इस तरह पुलिस अधिकारी पर दबाब बनाकर इन चंद लोगों की वजह से पूरे जिले में कानून व्यवस्था को सुचारु रूप से चलाने में लगे पुलिस कर्मियों का मनोबल ही टूटेगा!

भाजपा के समर्पित कार्यकर्ता अभी से कहना शुरू कर दिए हैँ कि क्या यही सब देखने के लिए हम सरकार लाने के लिए संघर्ष किये हैँ!

गौरतलब है कि सरगुजा के लखनपुर में कोयले का अवैध काम बहुत पहले से हो रहा है और इसमें प्रशासन के भी कुछ लोगों का भी संरक्षण रहता है लेकिन कई दफा कड़ी कार्यवाही भी हुई है!

कल भी इसी कड़ी में कोयला तस्करों को पुलिस ने एस ई सी एल की शिकायत पर पकड़ा मगर पुलिस के इस अधिकारी को क्या पता था कि भाजपा की आड़ लेकर ये तथाकथित नेता थाने में ही पहुंचकर वो उत्पात करेंगे जो पूरे राज्य में चर्चा का विषय बन जायेगा!

By admin

You missed