तेलंगाना के हिंदू वादी नेता टी राजा सिंह ने आज छत्तीसगढ़ के के विश्रामपुर में बजरंग दल एवं दुर्गा वाहिनी के तत्वाधान में कांवर यात्रा और धर्मसभा सभा के आयोजन में भारत के हिंदू राष्ट्र बनने की बात फिर से हज़ारों की भीड़ में भरे मंच से कह डाली।गोशामहल विधायक टी. राजा सिंह के साथ भाजपा की मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े भी सम्मिलित हुईं।टी राजा सिंह यानि टाइगर राजा के वक्तव्य को सुनने के लिए हजारों की संख्या में जम रहे और जबलपुर से आए कलाकारों के द्वारा झांकी भी निकाली गई।
मंच को साझा करते हुए टी राजा सिंह टाइगर राजा ने धर्म टिप्पणी करते हुए हिंदू धर्म को बचाने के लिए सबको एकजुट होने की सलाह दी साथ ही ओवैसी को आधे हाथों लेते हुए कहा की खाते इंडिया का और गाते हैं पाकिस्तान का उन्हें भारत माता की जय बोलने और भारत जिंदाबाद बोलने में शर्म आती है यह देशद्रोही है।जो देश की हित की कभी बात नहीं करते हमें ऐसे देशद्रोहियों से बचना है हम संगठित होंगे और एक दिन भारत हिंदू राष्ट्र जरूर बनेगा।

टी राजा सिंह ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को कोई समझ नहीं है।
हमारे परिवार की रक्षा के लिए शस्त्र विद्या भी सीखनी होगी।
हिंदुओं को जगाने के लिए मैं पाकिस्तान और बांग्लादेश भी जाने के लिए तैयार हूँ।
वहीं टी राजा सिंह के दहाड़ते ही छत्तीसगढ़ में सर्व सनातनी हिंदू समाज ने कल रायपुर में बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं के नरसंहार के विरोध में आक्रोश रैली का आह्वान कर रोहिंग्या व बांग्लादेशी जेहादियों को देश से निकालने की अपील कर सबको एकजुट होने का आह्वान कर छत्तीसगढ़ में भी हलचल पैदा कर दी है

By admin

You missed